UP Election 2022: फतेहपुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- इस बार BJP तोड़ देगी सभी पुराने रिकॉर्ड

फतेहपुर की जनसभा में पीएम मोदी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की जनता राज्य में कोई एक सरकार लगातार दूसरी बार नहीं आने के पुराने रिवाज को तोड़ते हुए राज्य में भाजपा को एक बार फिर सत्ता में लाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2022, 06:50 PM IST
  • यूपी की जनता को भाजपा पर भरोसा- पीएम
  • सारे विवाद एक तरफ राष्ट्रवाद एक तरफ- पीएम मोदी
UP Election 2022: फतेहपुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- इस बार BJP तोड़ देगी सभी पुराने रिकॉर्ड

नई दिल्ली: UP Election 2022: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी को होना है. इससे पहले सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

2022 में भाजपा तोड़ देगी सभी पुराने रिकॉर्ड

फतेहपुर की जनसभा में पीएम मोदी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की जनता राज्य में कोई एक सरकार लगातार दूसरी बार नहीं आने के पुराने रिवाज को तोड़ते हुए राज्य में भाजपा को एक बार फिर सत्ता में लाएगी.

प्रधानमंत्री ने यहां एक चुनावी रैली में प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों और कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि इससे घोर परिवारवादियों की नींद उड़ गई है और प्रदेश की जनता ने ठान लिया है कि वह भाजपा को लगातार दूसरी बार विजयी बनाएगी. 

यूपी की जनता को भाजपा पर भरोसा- पीएम

उन्होंने कहा "लोग कहते थे कि उत्तर प्रदेश में तो एक बार सरकार बनती है, दूसरी बार बदल जाती है और कुछ लोग तो इसलिए सपने देखते रहते हैं कि वैसे भी बदलना ही है. अब तो उत्तर प्रदेश ही बदल गया है. उत्तर प्रदेश ने तो 2014 में हमें समर्थन दिया, 2017 में दिया और फिर 2019 में दिया. वह पुरानी वाली थ्योरी उत्तर प्रदेश ने खत्म पहले से ही कर दी है और इसलिए 2022 में भी भाजपा विजयी होकर रहेगी. यह मैं आपके उत्साह में देख रहा हूं." 

सारे वाद, सारे विवाद एक तरफ राष्ट्रवाद एक तरफ- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों में भाजपा को जोरदार समर्थन मिला है जनता के उत्साह में आने वाले पांच चरणों के नतीजों की भी एक झलक दिखाई दे रही है. हर चरण के साथ भाजपा के प्रति जनता का समर्थन भी बढ़ता जा रहा है.

उन्होंने कहा "सारे वाद, सारे विवाद एक तरफ और राष्ट्रवाद एक तरफ. उप्र के लोगों ने ठान लिया है कि होली आने से पहले 10 मार्च को ही विजय की होली मना लेंगे. प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सरकार कोविड-19 महामारी के दौरान हर व्यक्ति की जान बचाने के लिए नि:शुल्क टीकाकरण अभियान चला रही थी तब घोर परिवारवादी लोग कह रहे थे कि हमारा देश गरीब है और सरकार टीकाकरण के पीछे इतना खर्च क्यों कर रही है.

उन्होंने कहा कि यह लोग ऐसे परिवारवाद में फंसे हैं कि इन्हें योगी और मोदी के साथ-साथ टीके से भी समस्या है और कभी कभी तो ऐसा लगता है कि टीके से दो लोग डरते हैं. एक तो कोरोना वायरस और दूसरा टीका विरोधी लोग. 

उन्होंने सरकार की मुफ्त राशन योजना का जिक्र करते हुए कहा, "भारत इतना बड़ा काम कर रहा है तब भी परिवारवादी लोग मुफ्त राशन देने की इस योजना पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इन लोगों से सतर्क रहें. मैं आपको जगाने आया हूं. यह लोग ऐसी ऐसी बातें और हवाबाजी करेंगे, आप को गुमराह करने के लिए खेल करेंगे. यह न तो गरीब का भला चाहते हैं और न ही देश का विकास." 

गरीबों के लिए दिन रात करता हूं मेहनत- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि मैं गरीबों के लिए दिन-रात काम करता हूं लेकिन यह परिवारवाले लोग इस काम को छोटा बताते हैं, मगर मेरे लिए न तो गरीब छोटा होता है और ना उनके लिए किया गया काम.

ये भी पढ़ें- बेटे को चुनाव जिताने के लिए मैदान में उतरे मुलायम, BJP ने इस तरह ली चुटकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़