राजस्थान में बोले पीएम मोदी-गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, खाएंगे जेल की हवा

पीएम मोदी ने कहा कि मैं गारंटी देता हूं, जिन लोगों ने गरीबों को लूटा है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.गरीबों को लूटने वाले लोगों के दिन जेल में कटेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2023, 09:10 PM IST
  • पीएम ने साधा कांग्रेस पर जमकर निशाना.
  • बोले- जेल में कटेगी भ्रष्टाचारियों की जिंदगी.
राजस्थान में बोले पीएम मोदी-गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, खाएंगे जेल की हवा

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी राज्य राजस्थान में सोमवार को दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि गरीबों को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें जीवनभर जेल में रहना होगा.उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भी आलोचना की कि महिलाओं द्वारा उनके खिलाफ अत्याचार से संबंधित मामलों में दर्ज की गई शिकायतें फर्जी थीं.

पीएम मोदी बोले- मैं गारंटी देता हूं
पीएम मोदी ने कहा कि मैं गारंटी देता हूं, जिन लोगों ने गरीबों को लूटा है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.गरीबों को लूटने वाले लोगों के दिन जेल में कटेंगे. 2014 में ईमानदार करदाताओं का पैसा घोटालों में लूट लिया गया. पिछले पांच साल में राजस्थान में क्या हुआ, इसकी पूरी कहानी लाल डायरी में लिखी है. डायरी लाल है, कारनामे काले हैं.

महिलाओं से जड़े मुद्दे पर क्या बोले पीएम मोदी
इसके अलावा महिलाओं द्वारा अपने खिलाफ होने वाले अत्याचारों की शिकायत फर्जी होने के सीएम के बयान पर पीएम ने कहा-यह महिलाओं का अपमान है. कांग्रेस ने महिलाओं के खिलाफ अपराध में राजस्थान को नंबर वन बना दिया है. जब से महिला आरक्षण विधेयक पारित हुआ है, अहंकारी गठबंधन ने महिलाओं के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है.

नीतीश कुमार की तरफ इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने विधानसभा में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और महिला विरोधी कांग्रेस कभी भी महिलाओं का कल्याण नहीं कर सकती.मुख्यमंत्री प्रमाण पत्र देते हैं कि महिलाएं झूठी शिकायतें दर्ज करती हैं. कांग्रेस ने महिलाओं का अपमान करने वाले मंत्री को टिकट दिया.

ये भी पढ़ें- तुर्की से भारत आ रहा जहाज हुआ हाइजैक, जानें किसने की ये हिमाकत?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़