विपक्ष के PM फेस पर बोले संजय राउत, इंडिया अलायंस के पास कई चेहरे, उद्धव भी उनमें से एक

संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास तो केवल एक चेहरा है. वही चेहरा दस सालों से चल रहा है. लोग उनको एक्सेप्ट नहीं करने जा रहे हैं. बीजेपी बुरी तरीके से चुनाव हारने जा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2024, 09:55 PM IST
  • राउत ने बीजेपी पर साधा निशाना.
  • कहा- विपक्ष के पास हैं कई चेहरे.
विपक्ष के PM फेस पर बोले संजय राउत, इंडिया अलायंस के पास कई चेहरे, उद्धव भी उनमें से एक

नागपुर. केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और उसकी अगुवाई वाले गठबंधन एनडीए की तरफ से अक्सर सवाल पूछा जाता है कि विपक्षी इंडिया अलायंस में पीएम पद का चेहरा कौन है? इसे लेकर कई बार विपक्षी गठबंधन के लोगों ने कहा है कि उनके पास कई काबिल चेहरे मौजूद हैं. जीत होने पर पीएम पद का फैसला कर लिया जाएगा. अब  उद्धव ठाकरे के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि इंडिया अलायंस में सभी पार्टी के प्रमुख लोग शामिल हैं. वह पीएम का नाम तय करेंगे. उद्धव ठाकरे ऑप्शन क्यों नहीं हो सकते? 

उद्धव को लेकर क्या बोले संजय राउत
संजय राउत ने कहा- उद्धव महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं और अच्छा चेहरा है. इंडिया गठबंधन में में बहुत सारे चेहरे हैं, उसमें से उद्धव ठाकरे एक हैं. अगर हमें देश का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी मिलती है, तो हम उसका स्वागत करेंगे. गठबंधन में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है. और भी दल हैं, जो अपने-अपने राज्यों में चुनाव लड़ रहे हैं. उनके भी नेता हैं. ऐसे में नेतृत्व कौन करेगा, यह अब सवाल नहीं है, तानाशाही को हराना है.

बीजेपी पर साधा निशाना
संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास तो केवल एक चेहरा है. वही चेहरा दस सालों से चल रहा है. लोग उनको एक्सेप्ट नहीं करने जा रहे हैं. बीजेपी बुरी तरीके से चुनाव हारने जा रही है. राहुल गांधी के साथ हमारे अच्छे रिलेशन हैं. यह प्रधानमंत्री पद का झगड़ा नहीं है. राहुल गांधी देश के नेता है. अगर राहुल गांधी पीएम बनना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है, लेकिन और भी चेहरे हैं. ममता बनर्जी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे हैं. किसी का नाम लेना गुनाह नहीं हैं. हमारे पार्टी के नेता का अगर कोई नाम लेता है, तो उसमें गलत क्या है?

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनावः पीएम मोदी बोले-कांग्रेस को उसके पापों की सजा दे रहा है देश, राहुल को भी घेरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़