दीपिका पादुकोण का हमशक्ल है ये पुरुष, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) यूं तो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार दीपिका के सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह बेहद ही खास है. सोशल मीडिया पर इस बार दीपिका के हमशक्ल के चर्चे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 10:47 AM IST
  • पाकिस्तान में मिला दीपिका पादुकोण का हमशक्ल
  • जल्द ही आएंगी फिल्म 83 में नजर
दीपिका पादुकोण का हमशक्ल है ये पुरुष, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: ऐसे कई मौके आए जब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की हस्तियों की शक्लों से मिलते जुलते चेहरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. इस बार नंबर दीपिका पादुकोण का है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को लगता है कि पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) का चेहरा बहुत हद तक दीपिका पादुकोण से मेल खाता है. 

सोशल मीडिया पर छाईं पाकिस्तानी एक्टर की तस्वीरें

इंटरनेट पर लोग दीपिका पादुकोण और फहाद मुस्तफा की तस्वीरों को एक साथ पोस्ट कर रहे हैं. साथ ही कुछ लोग कह रहे हैं कि फहाद की तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो दीपिका के चेहरे पर दाढ़ी लगा दी गई हो. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि फहाद दाढ़ी हटा दें तो वह दीपिका जैसे ही दिखेंगे और इस बात को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- दोबारा शादी करने का प्लान कर रही हैं Sunny Leone

किसी यूज़र ने ये तक लिखा कि दीपिका की तस्वीर को देखकर अब अपने आप ही उनके ज़हन में फहाद मुस्तफा की तस्वीर आ रही है. कुल मिलाकर फहाद की तस्वीर देखकर कई लोग हैरान हैं. तो कई लोगों को फहाद को दीपिका का हमशक्ल कहना भी पसंद नहीं आ रहा है. एक यूज़र ने तो ये तक लिख दिया कि काश मैंने ये पोस्ट देखा ही ना होता.

ये भी पढ़ें- सीरियल्स के बाद फिल्मों में अपना जलवा बिखेरेंगी Krystal dsouza

अनुष्का शर्मा से लेकर कटरीना कैफ, करीना कपूर से लेकर सनी लियोनी तक के हमशक्ल सुर्खियां बटोर चुके हैं. वहीं दीपिका के मामले में खास बात ये है कि उनका हमशक्ल जिसे बताया जा रहा है वो कोई महिला नहीं बल्कि पाकिस्तान का एक एक्टर है.

वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं. फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी मेन लीड में हैं. इसके अलावा दीपिका फिल्म 83 में भी नजर आएंगी.

फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं जिसमें दीपिका उनकी पत्नी के किरदार में हैं. इस फिल्म को दीपिका ने प्रोड्यूस भी किया है.

ये भी पढ़ें- New Mom बनने के बाद करीना की पहली सेल्फी देखी क्या?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़