New Mom बनने के बाद करीना की पहली सेल्फी देखी क्या?

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने पाउट सेल्फी के लिए जानी जाती हैं. करीना हमेशा अपने आपको डीवा साबित करती हैं. वहीं जब से करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है तब से उनके फैन्स उनके दीदार का इंतजार कर रहे थे. अब करीना ने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. करीना की नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 05:12 PM IST
  • मां बनने के बाद करीना ने शेयर की पहली सेल्फी
  • जल्द आएंगी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर
New Mom बनने के बाद करीना की पहली सेल्फी देखी क्या?

मुंबई: तैमूर (Taimur) के भाई का नाम क्या रखा गया और तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर कब देखने को मिलेगी? इन सवालों का जवाब तो सिर्फ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ही दे सकते हैं.

वैसे माना जा रहा है कि करीना और सैफ अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल के जरिए अपने दूसरे बेटे की तस्वीर साझा कर सकते हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना की नई तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

सोशल मीडिया पर Kareena Returns!

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी प्रग्नेंसी के दौरान भी करीना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करती रहती थीं. इसी के साथ करीना के प्रेग्नेंसी लुक भी काफी चर्चा में रहे हैं. वहीं अपने दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद से करीना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं.

लेकिन अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर करीना लौट आई हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस ने क्या बना दिया इस अभिनेता का हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

करीना ने दिया दूसरे बेटे को जन्म

करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था. और करीब 8 दिन बाद उन्होंने अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. करीना (Kareena Kapoor Khan) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'ओह हेलो दियर...आप सबको मिस किया'. वहीं यह साफ नहीं कि यह कोई पुरानी तस्वीर है या फिर हालिया. करीना की इस सेल्फी में उनके चश्मे में स्विमिंग पूल की झलक देखी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- सुशांत की बॉयोपिक फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' पर बढ़ा विवाद, बॉम्बे हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला

चार बच्चों के बाप बने सैफ 

करीना कपूर खान ने अपने पहले बेटे तैमूर को साल 2016 में जन्म दिया था. वहीं करीना और अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद सैफ (Saif Ali Khan) चार बच्चों के पिता बन गए हैं. सैफ और अमृता सिंह (Amrita Singh) के दो बच्चे हैं सारा (Sara Ali Khan) और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan).

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के खिलाफ वारंट जारी, बढ़ी मुश्किलें

एक बार फिर बन गई है आमिर और करीना की जोड़ी

वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी दो फिल्में थी अंग्रेज़ी मीडियम और गुड न्यूज. वहीं करीना अब आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी. करीना ने इस फिल्म की शूटिंग प्रेंग्नेंसी के दौरान पूरी की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़