नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर चुके हैं. वहीं, उनकी बेटी आईरा खान (Ira Khan) बिल्कुल उनके विपरीत हैं. वह एक्टिंग की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं आईरा


दरअसल, आईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी झलक शेयर करती रहती हैं. वह रियल लाइफ में काफी बिंदास हैं.



ऐसे में अक्सर फैंस के साथ अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, इस बार आईरा ने अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं.


आईरा ने दिखाया बोल्ड लुक


आईरा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इसमें उन्हें रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप के साथ मैचिंग की रेड लिपस्टिक लगाई है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. यहां वह दिवार के सहारे खड़े होकर कैमरे में देखते हुए पोज दे रही है. इस लुक में आईरा काफी हॉट दिख रही हैं.


फैंस हुई दीवाने


इस फोटो को शेयर करते हुए आईरा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि यह फिर से लाल होने का वक्त है.' कम ही ऐसा होता है जब आईरा इस तरह बोल्ड लुक में दिखती हैं. अब फैंस के बीच उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें- सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन का बड़ा बयान, इन्हें मानते हैं दोषी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.