सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन का बड़ा बयान, इन्हें मानते हैं दोषी

सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की खबरों ने सभी को हैरान किया था. अब आखिरकार पहली बार इनके अलग होने पर पहली बार नागा के पिता नागार्जुन ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2022, 06:26 PM IST
  • सामंथा और नागा के तलाक पर बोले नागार्जुन
  • नागार्जुन ने कहा सामंथा तलाक लेना चाहती थीं
सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन का बड़ा बयान, इन्हें मानते हैं दोषी

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और एक्टर नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) ने पिछले दिनों अपने तलाक का ऐलान करते हुए सभी को हैरान कर दिया था. इस बात को करीब 3 महीने हो चुके हैं, लेकिन आज भी इनके फैंस तलाक की असल वजह नहीं जान पाए हैं. इसी बीच अब नागा चैतन्य के पिता और दिग्गज एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) ने इनके तलाक पर चुप्पी तोड़ी है.

सामंथा ने लिया था फैसला

नागार्जुन ने हाल ही में बड़ा खुलासा करते हुए सामंथा को तलाक के लिए दोषी बताया है. एक्टर ने कहा कि सामंथा तलाक लेना चाहती थीं और चैतन्य ने उनके इस फैसले को स्वीकार कर लिया. चैतन्य को सिर्फ अपने परिवार की प्रतिष्ठा और इस बात की चिंता थी कि उनके पिता क्या सोचेंगे. उन्होंने कहा कि इनकी 4 साल की शादी में कोई समस्या नहीं थी. इन दोनों ने काफी वक्त साथ बिताया है.

साथ मनाया था 2021 का नया साल

नागार्जुन ने बताया कि सामंथा और चैतन्य के बीच 2021 के न्यू ईयर से ही परेशानी होने लगी थीं. तलाक की खबर सभी के लिए बहुत शॉकिंग थीं. लेकिन तलाक पहले सामंथा की तरफ फाइल किया गया था. नागार्जुन ने कहा, 'वे दोनों एक दूसरे के बहुत करीब थे. मुझे नहीं पता कि कब इनकी परेशानियां तलाक तक जा पहुंचीं.' 

2017 में हुई थी सामंथा की शादी

दूसरी ओर रिपोर्ट्स के अनुसार, तलाक के बाद नागा चैतन्य ने सामंथा को 200 करोड़ रुपये एलिमनी ऑफर की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे लेने साफ इंकार कर दिया. बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने काफी समय तक डेटिंग के बाद 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में शादी की थी. इनकी शादी का आयोजन काफी शानदार किया गया था. इस दौरान दोनों के परिवारों सहित मशहूर हस्तियां भी शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- कश्मीरा शाह ने ओपन जैकेट में कराया सिजलिंग फोटोशूट, 50 की उम्र में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़