'आश्रम' की बबीता पर फिर चढ़ी बोल्डनेस की खुमारी, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपनी बोल्डनेस से इन दिनों खूब धमाल मचाया हुआ है. 'आश्रम' में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली त्रिधा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2022, 02:59 PM IST
  • त्रिधा चौधरी की बोल्डनेस ने फिर से होश उड़ाए हैं
  • त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
'आश्रम' की बबीता पर फिर चढ़ी बोल्डनेस की खुमारी, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें खास लोकप्रियता वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) की बबीता के रूप में हासिल हुई है. इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान मिल चुकी है. आज त्रिधा किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

त्रिधा ने शेयर किया नया लुक

त्रिधा भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. वह अक्सर फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहती हैं. अब फिर से लेटेस्ट पोस्ट में त्रिधा का बोल्ड अवतार देखने को मिला है. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस को डार्क ब्राउन शेड की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. इस पर उन्होंने जालीदार ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है.

काफी हॉट दिख रही हैं त्रिधा

त्रिधा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. यहां वह कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उनकी इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. त्रिधा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझ में देवी है.'

2013 में शुरु हुआ था त्रिधा का करियर

गौरतलब है कि त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में रिलीज हुई बंगाली फिल्म 'Mishawr Rawhoshyo' से की थी. इसके बाद ही वह कई अन्य बंगाली, तेलुगू और हिन्दी फिल्मों का हिस्सा बनीं. लेकिन 'आश्रम' ने जैसे त्रिधा की तकदीर ही बदल दी.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में चित्रांगदा सिंह ने दिखाया सिजलिंग लुक, ऑफ शोल्डर फिटेड गाउन में यूं किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़