निशा रावल के आरोपों का करण मेहरा ने दिया करारा जवाब, बोले- 'मुंहबोले भाई से है संबंध'

'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में 'नौतिक' का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के झगड़े में नया ट्वीस्ट एंड टर्न आ गया है. एक्टर ने निशा के ऊपर कई सीरियस एलिगेशन लगाए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2022, 02:17 PM IST
  • करण मेहरा ने की प्रेस कॉन्फेंस
  • निशा रावल को बताया धोखेबाज
निशा रावल के आरोपों का करण मेहरा ने दिया करारा जवाब, बोले- 'मुंहबोले भाई से है संबंध'

नई दिल्ली: निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra)  टीवी के पॉपुलर कपल में से एक थे, लेकिन अब इनके बीच दूरियां आ चुकी हैं. अब दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं. पिछले साल निशा ने एक्टर और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जिसके बाद करण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था, लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनको जमानत मिल गई थी. फिलहाल दोनों तलाक और बेटे काविश की कस्टडी के लिए कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं. इस बीच करण ने अब निशा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

क्या बोले करण

करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशा पर सबूतों के साथ आरोप लगाए. उन्होंने पत्नी निशा रावल के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए. एक्टर ने कहा- अभी तलाक भी नहीं हुआ है और निशा अपने मुंहबोले भाई रोहित साठिया के साथ अफेयर चल रही हैं.

वह दोनों साथ में रह भी रहे हैं. करण ने बताया कि रोहित सेठिया के साथ वाइफ निशा का भाई-बहन जैसा रिश्ता था, लेकिन अब वो दोनों अफेयर में हैं. एक्टर की ये बात सुनकर हर कोई कभी हैरान है.

रोहित ने निशा का किया कन्यादान

करण ने आरोप लगाते हुए आगे बताया कि- 'एक तरफ भाई-बहन का रिश्ता है, एक तरफ आप कन्यादान कर रहे हो. निशा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रोहित के साथ है. आप सभी ये जान कर चौंक जाएंगे कि रोहित ने उनका कन्यादान किया था. रिश्तों का मजाक बनाके रख दिया है. मैं ये सब पहले नहीं बता सकता था, क्योंकि मेरे पास सबूत नहीं थे. मुझे सबूत जुटाने में 14 महीने लग गए.

निशा रावल ने किया रिएक्ट

अब करण की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जब मीडिया ने निशा से इस पूरे मसले पर बात करनी चाही तो एक्ट्रेस ने इन आरोपों पर कुछ भी रिएक्ट करने से मना कर दिया. मीडिया से हुई बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं इस पर कुछ भी कमेंट नहीं कर रही हूं. मुझे पता है कि उसने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, और वह जो भी स्टेटमेंट दे रहा है, मैं सबका जवाब नहीं दे सकती. अब निशा की इस चुप्पी को क्या समझा जाए. इतने संगीन आरोपों के बाद भी आखिर निशा इतनी शांत कैसे हैं?

ये भी पढ़ें- Genelia Funny Video: रितेश देशमुख की इस हरकत से भड़क उठीं जेनेलिया डिसूजा, एक्टर से कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़