'ससुराल गेंदा फूल' फेम महेश ठाकुर हुए 5 करोड़ रुपये की ठगी का शिकार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) के साथ हाल ही में 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धोखाधड़ी का केस सामने आया है. अब उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है. फिलहाल केस की जांच चल रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 05:06 PM IST
  • महेश ठाकुर से 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई
  • महेश को हम कई बड़े प्रोजेक्ट्स में देख चुके हैं
'ससुराल गेंदा फूल' फेम महेश ठाकुर हुए 5 करोड़ रुपये की ठगी का शिकार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) अपने किरदारों को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में रहे हैं, लेकिन इस बार वह अपनी रियल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. महेश को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि एक्टर धोखाधड़ी के शिकार हो गए हैं. अभिनेता के साथ 5.43 करोड़ रुपये की ठगी हुई है. अब उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है.

संपत्ति विवाद के कारण हुई Mahesh Thakur से हुई धोखाधड़ी

महेश ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी का मामला अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दिया है. फिलहाल पुलिस इस केस की जांच में जुटी है. महेश ठाकुर ने मयंक गोयल नाम के एक शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है.

महेश ने पुलिस को बताया कि उनका संपत्ति विवाद पर केस चल रहा था. इसी सिलसिले में उनसे अदालती कार्रवाई और दस्तावेजों के नाम पर 5.43 करोड़ रुपये की जालसाजी की गई.

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

अब महेश की शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. महेश ठाकुर से जुड़ी ये खबर अब तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गई है. लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिख चुके हैं महेश

दूसरी ओर महेश ठाकुर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी शोज से लेकर बॉलीवुड तक कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है. एक्टर को 'ससुराल गेंदा फूल', 'इश्कबाज', 'शरारत' और 'आहट' जैसे कई बडे़ टीवी शोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा वह 'आशिकी 2', 'हमको दीवाना कर गए', 'हम साथ-साथ हैं', 'जय हो' और 'थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक' कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Raju Srivastava Death: इंदिरा गांधी की मिमिक्री से लूटी थी महफिल, अब कभी नहीं गुदगुदाएंगे 'गजोधर भईया'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़