इस टीवी एक्टर की बिल्डिंग में लगी आग, खौफनाक मंजर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

एक्टर राकेश पॉल (Actor Rakesh Paul ) की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. एक्टर ने बिल्डिंग में आग लगने का वीडियो भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 11:33 AM IST
  • राकेश पॉल के साथ हुआ हादसा
  • एक्टर की बिल्डिंग में लगी भयंकर आग

ट्रेंडिंग तस्वीरें

इस टीवी एक्टर की बिल्डिंग में लगी आग, खौफनाक मंजर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

नई दिल्ली: एक्टर राकेश पॉल एक ऐसा खौफनाक हादसे का शिकार हो गए हैं. हाल ही में खबर मिली है कि एक्टर की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. एक्टर ने बिल्डिंग में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें आग की लपटें और धुआं देखा जा सकता है. राकेश पॉल ने खुद इस खौफनाक मंजर की जानकारी मीडिया को दी है. 

राकेश ने दी जानकारी

मीडिया के साथ बात करते हुए राकेश ने कहा कि- मैं शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था, तभी मलाड में मौजूद हमारी 28 स्टोरी बिल्डिंग में फायर अलार्म बजने लगा.  हम समझ गए कि बिल्डिंग में आग लगी है. तभी सेकेंड फ्लोर से भीषण आग की लपटें निकलने लगीं. राकेश ने बताया कि वो सुबह करीब 10:50 पर अपनी शूटिंग के लिए निकलने वाले थे. आग देखकर वो भी काफी घबरा गए.  

सभी को तुरंत निकाला गया बाहर

एक्टर ने बताया कि सभी लोगों को तुरंत बाहर निकाल लिया गया, लेकिन जिस फ्लैट में आग लगी थी, उसमें रहने वाली लड़की फंस गई थी. आग देखकर लड़की घबरा गई और बाहर कूद गई और अब वो लड़की अस्पताल में भर्ती है.

ये सब अचानक से हुआ, लोग पैनिक करने लगे थे, लेकिन अच्छी बात ये रही कि आग लगते ही उसे काबू करने की कोशिश शुरू हो गई, क्योंकि हमारी बिल्डिंग में ऐसी किसी स्थिति के लिए पूरे इंतजाम हैं. सब लोग सही सलामत हैं.

इन शो में नजर आए एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो राकेश पॉल 'Ssshhhh ... कोई है' में नजर आ चुके हैं. साल 2013 में उन्होंने 'जो बीवी से प्यार करे', ससुराल सिमर का 2  में भी काम  किया है. हाल में ही वह 'ना उम्र की सीमा हो' में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- पिता जगदीप की इस आदत से परेशान होकर जब जावेद जाफरी उनसे करने लगे थे नफरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़