KBC13: रितेश ने घुटनों के बल बैठ जेनेलिया को किया प्रपोज, कैंसर मरीज के लिए जीते 25 लाख

केबीसी 13 टीवी शो के दौरान जेनेलिया और रितेश दोनों ने मिलकर केबीसी के मंच पर कई सवालों के सही जवाब दिए और 25 लाख की राशि जीती थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2021, 08:41 AM IST
  • जेनेलिया ने अमिताभ के साथ अपने अनुभव साझा किए
  • शो में जेनेलिया और रितेश देशमुख ने खूब मस्ती की
KBC13: रितेश ने घुटनों के बल बैठ जेनेलिया को किया प्रपोज, कैंसर मरीज के लिए जीते 25 लाख

नई दिल्ली: अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) शुक्रवार रात को अमिताभ बच्चन के निर्देशन वाले रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) में बतौर विशेष अतिथि शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

इस मौके पर रितेश और जेनेलिया ने साथ-साथ काफी मस्ती की और कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए काफी रकम जीती. इस टीवी शो के दौरान जेनेलिया और रितेश दोनों ने मिलकर केबीसी के मंच पर कई सवालों के सही जवाब दिए और 25 लाख की राशि जीती थी.

बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने इस जीती हुई राशि को कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए दान देने की बात कही और साथ ही इसमें अपनी तरफ से और पैसे जोड़ने का आश्वासन दिया. रितेश और जेनेलिया के इस फैसले के बाद सुपरस्टार अमिताभ ने भी अपनी तरफ से इस रकम में और पैसे देने का ऐलान किया.

जेनेलिया ने अमिताभ के साथ काम के अनुभव को किया साझा

इस शो में अभिनेता रितेश बिग बी के साथ फिल्मी दुनिया में अब तक के अपने अनुभव के बारे में बात करते नजर आए. जेनेलिया अपने पहले विज्ञापन के बारे में बात करती हैं, जब उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर मिला था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जेनेलिया ने पुरानी याद को ताजा करते हुए कहा कि तब उन्होंने एक साथ शूटिंग की थी और इस दौरान बिग बी ने जेनेलिया के क्लोज-अप शॉट का अनुरोध किया था न कि खुद का.

अमिताभ बच्चन ने रितेश को परफेक्शनिस्ट बताया

इसके बाद मजाक करते हुए रितेश ने जेनेलिया के साथ अपनी शादी के लिए बिग बी को श्रेय देते हुए कहा कि अगर आपने उस दिन क्लोज-अप नहीं रखा होता, तो शायद हम शादी नहीं कर पाते. क्लोज-अप के कारण उन्होंने और मैंने अपनी पहली फिल्म एक साथ की. शो में बच्चन ने रितेश को एक परफेक्शनिस्ट बताया है. 

ये भी पढ़ें- पहलवानी में हाथ आजमाएंगी अंकिता? पति Milind Soman का मुग्दर लेकर बहाया पसीना

रितेश ने कुछ इस तरह जीता पत्नी का दिल

इस शो में रितेश ने जेनेलिया को फिल्मी अंदाज में घुटने में बैठकर प्रपोज किया. इतना ही नहीं साथ में बिग बी की फिल्म के डायलॉग भी बोले. कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हुआ. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़