'सत्यमेव जयते' फेम आयशा शर्मा संग दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, सुरक्षा कर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

एक्ट्रेस आयशा शर्मा हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आईं. ऐसे में अब आयशा ने अपने साथ हुई बदसलूकी को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 05:52 PM IST
  • आयशा शर्मा इन दिनों अचानक सुर्खियों में आ गई हैं
  • आयशा ने अपने साथ हुई बदसलूकी पर ट्वीट किए हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'सत्यमेव जयते' फेम आयशा शर्मा संग दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, सुरक्षा कर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) हाल ही में उस समय सुर्खियों में आ गईं जब उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने साथ हुई बदसलूकी को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए. आयशा का आरोप है कि जांच के दौरान सुरक्षा एजेंसियों का बर्ताव उनके साथ बिल्कुल ठीक नहीं था. इसी बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट्स में दी है.

सीआईएसएफ के जवानों पर लगाए आरोप

आयशा ने अपने ट्वीट्स में बताया कि जांच के दौरान उनके बैग से इलेक्ट्रोनिक सामान और तार निकालते हुए सीआईएसएफ के जवानों ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयशा गो फ्लाइट एयरवेज की उड़ान के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. अब एक्ट्रेस का आरोप है कि जांच कर्मी उनके बैग से इलैक्ट्रॉनिक सामान निकालते हुए उनसे बहस करने लगे.

सुरक्षा कर्मियों ने किया बुरा बर्ताव- आयशा

आयशा का आरोप है कि एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उनसे दोबारा अपना सारा सामान निकालकर जांच कराने के लिए कहा.

इसके बाद करीब आधा दर्जन सुरक्षा कर्मियों ने फूड-कोर्ट तक उनका पीछा भी किया. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने आयशा को कई अपशब्द भी कहे, जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी नाराज हैं.

माफी मंगवाना चाहते थे वो लोग- आयशा
 
एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में बताया कि वह इस पूरे मामले को खत्म करना चाहती थीं, लेकिन वे लोग ऐसा नहीं चाहते थे. उन्होंने कहा, 'मेरी कोई गलती नहीं थी फिर भी वो लोग मुझसे माफी मंगवाना चाहते थे.

इसके बाद मेरे एक साथी ने आखिरकार उनसे माफी मांगी और तब उन्होंने हमें वहां से जाने दिया.' अब एक्ट्रेस के इन ट्वीट्स पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

बिहार की रहने वाली हैं आयशा

गौरतलब है कि आयशा शर्मा, एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं. मूल रूप से वह बिहार की रहने वाली हैं, लेकिन पली-बढ़ीं वह दिल्ली में हैं. उन्हें जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' में देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Income Tax की छापेमारी के बाद पहली बार ट्विटर पर आए सोनू सूद, कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़