निधन के बाद दिवंगत एक्टर इरफान खान की 16 साल पुरानी फिल्म हुई YouTube पर रिलीज

दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म `दुबई रिटर्न` (Dubai Return)  16 साल बाद यूट्यूब पर रिलीज किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2021, 10:24 AM IST
  • इरफान खान के फैंस के लिए खुशखबरी
  • 16 साल बाद यूट्यूब पर हो रही रिलीज
निधन के बाद दिवंगत एक्टर इरफान खान की 16 साल पुरानी फिल्म हुई YouTube पर रिलीज

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. अगर आपने अब तक उनकी फिल्म `दुबई रिटर्न` (Dubai Return) नहीं देखी है तो आपके पास सुनहरा मौका है. 16 साल बाद एक्टर की फिल्म दुबई रिटर्न को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इरफान खान (Irrfan Khan Death Date) की यह फिल्म साल 2005 में आई थी जिसे अब YouTube पर रिलीज किया गया है. फिल्म बांद्रा फिल्म फेस्टिवल के यूट्यूब पेज पर देखी जा सकती है. 'दुबई रिटर्न' में इरफान खान ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी. बता दें कि साल 2005 में न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था और इसे इसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में भी शामिल किया गया था.

ये भी पढ़ें-बुजुर्ग शख्स ने खोला एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कार का गेट, यूजर्स ने ट्रोल कर दे डाली नसीहत.

फिल्म का निर्देशन आदित्य भट्टाचार्य ने किया है. फिल्म में इरफान के अलावा विजय मौर्य, रजाक खान और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. इस बात की जानकारी एक्टर के बड़े बेटे बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी.

इसके साथ ही फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया और लिखा कि 8 जुलाई को फिल्म रिलीज हो रही है. पोस्टर में इरफान खान ने सर पर टोपी पहन रखा है.  कथित तौर पर तकनीकी और कानूनी मुद्दों के कारण भारत में इस फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा की यह कजिन हमेशा रहती हैं कंट्रोवर्सी से घिरी.

इरफान खान ने 29 अप्रैल, 2020 को कैंसर की लड़ाई से जंग हारकर हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था.  इरफान खान का निधन 53 साल की उम्र में हुआ. एक्टर ने 'द लंचबॉक्स', 'हिंदी मीडियम', 'पीकू', 'लाइफ ऑफ पाई जैसी कई शानदार फिल्में की और अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़