Bigg Boss16: जब साजिद खान ने टॉप ऊपर करके मुझसे पेट दिखाने को कहा, मंदाना के बाद कनिष्का सोनी ने बयां किया अपना दर्द

Bigg Boss 16: एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साजिद खान पर शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 10:43 AM IST
  • साजिद खान की बढ़ी मुश्किलें
  • एक और एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप
Bigg Boss16: जब साजिद खान ने टॉप ऊपर करके मुझसे पेट दिखाने को कहा, मंदाना के बाद कनिष्का सोनी ने बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में फिल्ममेकर साजिद खान ने जबसे एंट्री ली है, तभी से उन्हें शो से बाहर करने की मांग उठ रही है. मीटू के आरोपों में घिरे साजिद खान को बिग बॉस में बुलाने पर कई एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अब दीया और बाती हम फेम टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाएं हैं. उन्होंने कहा की फिल्म मेकर ने उनका के साथ भी अमानवीय व्यवाहर किया है.

शेयर किया वीडियो

दीया और बाती हम फेम कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने साजिद खान पर उन्हें सेक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाया है. वीडियो में उन्होंने कहा कि- अभी कुछ दिन पहले ही मैंने मीडिया में इंटरव्यू दिया था, जिसमें मैंने बताया था कि एक डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने मुझे घर पर बुलाकर कहा था कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है. तब तो मैंने किसा की नाम नहीं लिया था, पर अब मैं इस पर खुलकर बात कर रही हूं.

'साजिद बुलाया घर' 

कनिष्का ने कहा- साल 2008 में जब मैंने दो रियलिटी शोज किए थे. उस समय ही मेरी साजिद खान से मुलाकात हुई थी. तब मैं सेलिब्रिटीज के इंटरव्यू लेती थी. मैंने एक दिन इंटरव्यू लेने के लिए साजिद खान को कॉल किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

उन्होंने मुझे साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में बुलाया था. बालकनी में मैंने उनका इंटरव्यू लिया था,और उनसे एक्टिंग में करियर बनाने की बात की. जिसके बाद उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था.

'फिल्म में लेने की कही बात'

एक्ट्रेस ने बताया कि 'मैं उनके घर पहुंची. जब मैं साजिद खान के रूम में उनसे बात करने गई तो उन्होंने मुझे खड़े होने को कहा. उन्होंने मेरा फिगर देखा और कहा तुम परफेक्ट हो. इस के बाद वह मुझसे बोले मैं एक फिल्म बना रहा हूं और उसमें दीपिका पादुकोण को ले रहा हूं. तुम्हारा फिगर अच्छा है. तुम मेन लीड हीरोइन मटैरियल हो.  और इसके बाद उन्होंने मुझसे  पेट दिखाने की डिमांड की. जब मैंने मना किया तो इसके बाद उन्होंने कहा कि ठीक है तो फिर मैं आपको अपनी मूवी में नहीं ले सकता हूं.' 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Update: घर में लड़ाई झगड़े के बीच प्रियंका ने मौके पर मारा चौंका, टास्क में निमरत को हराया 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़