क्या 'बिग बॉस 17' फेम ऐश्वर्या शर्मा बनने वाली हैं मां? सामने आई सच्चाई

ऐश्वर्या शर्मा इस समय लगातार खबरों में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस 'डांस दीवाने' के सेट पर बेहोश हो गई थीं. वहीं, अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं. चलिए अब जानते हैं कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2024, 12:31 AM IST
    • ऐश्वर्या शर्मा बनने वाली हैं मां?
    • सूत्रों ने बताया सिर्फ अफवाह
क्या 'बिग बॉस 17' फेम ऐश्वर्या शर्मा बनने वाली हैं मां? सामने आई सच्चाई

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' फेम टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा इस समय अचानक सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि ऐश्वर्या अचानक 'डांस दीवाने' के सेट पर बेहोश हो गई थीं. इसते बाद उनके चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान होने गए. हालांकि, बाद में ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं, घबराने वाली कोई बात नहीं है. इसके बादद अब फिर से ऐश्वर्या को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है कि उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या शर्मा

मीडिया रिपोर्ट का माने तो ऐश्वर्या शर्मा प्रेग्नेंट हैं. जल्द ही नील भट्ट और ऐश्वर्या अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि फिलहाल दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और प्रेग्नेंसी की खबर को सीक्रेट ही रखना चाहते हैं. बेशक नील या एक ऐश्वर्या ने इस पर आधिकारिक पुष्टि न की हो, लेकिन अब इन खबरों पर अपडेट आने लगी है.

सूत्रों ने बताया अफवाह

ऐश्वर्या से जुड़े एक सोर्स की तरफ से कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सिर्फ अफवाह हैं. वह प्रेग्नेंट नहीं हैं. इससे पहले भी उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आ चुकी हैं, लेकिन उस समय एक्ट्रेस ने कहा था कि वह परिवार जरूर आगे बढ़ाना चाहती हैं. वैसे, उम्मीद की जा रही है कि ऐश्वर्या जल्द ही इस बार भी अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया देंगी.

2021 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि ऐश्वर्या शर्मा को 'गुम है किसी के प्यार में' के जरिए घर-घर में एक खास पहचान हासिल हुई. इसी दौरान उनकी मुलाकात नील भट्ट से हुई और जल्द ही दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे. इसके बाद दोनों 2021 में शादी के बंधन में बंध गए. पिछली बार दोनों साथ में 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे. हालांकि, जल्द ही ऐश्वर्या इस शो से एलिमिनेट भी हो गईं.

ये भी पढ़ें- YRKKH: मेकर्स ने क्यों दिखाया अरमान और रूही को शो से बाहर का रास्ता? सामने आ रही हैरान करने वाली वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़