अजय देवगन की फिल्म थैंकगॉड को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, तुंरत सुनवाई से किया इनकार

Thank God: अजय देवगन की फिल्म थैंकगॉड काफी समय से विवादों में घिरी है. थैंकगॉड फिल्म को को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2022, 02:31 PM IST
  • अजय देवगन की फिल्म को मिली राहत
  • थैंकगॉड फिल्म की सुनवाई पर लगी रोक
अजय देवगन की फिल्म थैंकगॉड को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, तुंरत सुनवाई से किया इनकार

नई दिल्ली: Thank God: अजय देवगन की फिल्म थैंकगॉड विवादों में घिरी है. फिल्म थैंकगॉड को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म को राहत दी है.  सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म के खिलाल दायर याचिका पर तुंरत सुनवाई करने से इनकार कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 1 नवंबर की दी है. 

फिल्म के खिलाफ दायर की गई याचिका 
हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर रिलीज के बाद श्री चित्रगुप्त वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा याचिका दायर की गई थी. फिल्म थैंकगॉड का ट्रेलर यूट्यूब और ओटीटी से हटाने के साथ-साथ फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दायर यार्चिका में फिल्म मेकर्स पर आरोप लगा है कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त के चरित्र को आपत्तिजनक तरीके से दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर से धार्मिक भावनाएं आहत हो रही है. फिल्म रिलीज के बाद  से देशभर में आंदोलन और आशांति हो सकती है. 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- जरूरी मामला नहीं है 
मीडिया की खबरों के अनुसार फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की याचिका पर सुनवाई करते हुए सीजेआई यूयू ललित और न्यायमूर्ति बेला एम. त्रिवेदी की बेंच ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. इस मामले की सुनवाई1 नवंबर होगी. ऐसे में याचिका का कोई औचित्य नहीं रहता है. क्योंकि फिल्म थैंकगॉड 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

ये फिल्म की कहानी 
फिल्म थैंक गॉड की कहानी यमलोग की कहानी पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन हिसाब-किताब के देवता चित्रगुप्त के किरदार में नजर आएंगे. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पुलिस अधिकारी की भूमिका में है. यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही ही है. 

इसे भी पढ़ेंः  Bhediya Tralier: 'भेड़िया' बन वरुण धवन ने जीता दिल, थ्रिलर-सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़