Bhediya Tralier: 'भेड़िया' बन वरुण धवन ने जीता दिल, थ्रिलर-सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

Bhediya Tralier: हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का अनदेखा रूप देखने को मिलने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2022, 12:25 PM IST
  • वरुण धवन स्टारर 'भेड़िया' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • वैम्प के रूप दिखा वरुण का दिखा दमदार अंदाज
Bhediya Tralier: 'भेड़िया' बन वरुण धवन ने जीता दिल, थ्रिलर-सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

नई दिल्ली: Bhediya Tralier: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan)  कम समय में ही इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम बना चुके हैं. कुछ फिल्मों के जरिए ही अभिनेता लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बन चुके हैं. वरुण धवन ने इंडस्ट्री में लगभग एक दशक पूरा कर लिया हैं. इस खास मौके पर वरुण फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं. बॉलीवुड में 10 साल पूरे करने के अवसर पर एक्टर की बहुप्रतीक्षित फिल्म  'भेड़िया' (Bhediya) का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

टीजर हो चुका रिलीज

फिल्म के टीजर को कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. इस टीजर में अभिनेता का एक अलग अंदाज देखने को मिला था. टीजर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए को भी दिखाया जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इसके बाद टीजर में एक काफी डरावना मंजर भी देखने को मिला. इसके अलावा कुछ सेकंड के इस अनाउंसमेंट वीडियो में दमदार वीएफएक्स की झलक भी देखने को मिल रही है. टीजर को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

ट्रेलर आया सामने

वरुण धवन कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर की शुरुवात वरुण धवन के सोन होती है. आप देख सकते हैं कि कृति के साथ उनके दोस्त उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं

 

लेकिन डरते भी है. ट्रेलर में मजेदार डायलॉग है, कॉमेडी है. फिल्म में आपको काफी मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाला है. आप देखेंगे की कैसे वरुण इच्छाधारी भेडिया बन सबका दिल जीतेंगे. वहीं फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जगंल बात चली है भी सुनने को मिलेगा.

अमर कौशिक की है फिल्म

अपनी हॉरर कॉमिडी फिल्म स्त्री के बाद अब अमर कौशिक एक और अनोखी फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के जरिए वह 'क्रीचर कॉमेडी' का नया जॉनर लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं. फिल्म की बात करें तो भेड़िया  25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार के तौर पर वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगी. वहीं बात अगर फिल्म की करते तो इसे लेकर काफी बज क्रिएट हो गया है, साथ ही लोगों को इसके वीएफएक्स काफी पसंद आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: प्रियंका-अंकित ने अपने रिश्ते का किया ऐलान, बर्तन धोने पर निमृत का हुआ जमकर झगड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़