Bachchhan Pandey Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर भी नहीं चला फिल्म का जादू, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey) लंबे इंतजार के बाद दर्शकों के बीच रिलीज हो गई है. हालांकि इसे लेकर वैसे क्रेज नहीं दिख रहा, जैसी इसके अपेक्षा की जा रही थी. अब फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2022, 04:26 PM IST
  • दर्शकों को नहीं पसंद आ रही अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे'
  • अब फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है
Bachchhan Pandey Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर भी नहीं चला फिल्म का जादू, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) बीते शुक्रवार होली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में एक बार फिर से खिलाड़ी कुमार का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. 'बच्चन पांडे' ऐसे समय पर रिलीज हुई है, जब पूरे देशभर में 'द कश्मीर फाइल्स' की सुनामी आई हुई है. 

फिल्म को लेकर नहीं दिख रहा दर्शकों के बीत क्रेज

फिल्म में अक्षय को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. हालांकि इसे लेकर वैसा क्रेज नहीं दिख रहा, जैसी इसके अपेक्षा की जा रही थी. अब फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. 'बच्चन पांडे' वीकेंड पर भी अपना कोई कमाल नहीं दिखा पाई.

अक्षय और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो द कश्मीर फाइल्स के मुकाबले काफी कम था. 

रविवार का कलेक्शन भी सामने आ चुका है

वहीं, शनिवार को फिल्म कलेक्शन करीब 12 करोड़ रहा. मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म वीकेंड को अपना जादू दिखाएगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. अब रविवार का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ कमाए हैं. यानी तीनों दिनों की कमाई मिलाकर फिल्म अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई है. 

अब तक नहीं छूआ 50 करोड़ का आंकड़ा

फिल्म अब तक केवल 37.25 करोड़ रुपय का ही कारोबार कर पाई है. अगर कमाई का स्तर इसी तरह गिरता रहा तो यह पहले सप्ताह में फ्लॉप साबित हो सकती है. अक्षय कुमार की इस फिल्म से पहले सभी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिर 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज के साथ इन उम्मीदों पर भी पानी फिर गया.

उम्मीदों पर फिरा पानी

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म इतने जबरदस्त बजट में बनाई गई है कि इसे कम करने के लिए अक्षय कुमार को 20 करोड़ रुपए फीस कम करनी पड़ी थी. कृति सेनन ने फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये, जैकलीन फर्नांडीस में 2 करोड़ रुपये और अरशद वारसी ने 2.5 करोड़ रुपये फीस ली है. अब देखना यह है कि फिल्म खुद को कैसे बचा पाती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़