Raksha Bandhan : इस दिन रिलीज हो रहा है 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर, आमिर खान से भिड़ेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा की है. उनकी अनाउंसमेंट सुनकर फैंस के चहरे खुशी से खिल उठे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 05:16 PM IST
  • अक्षय कुमार ने ट्रेलर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट
  • बॉक्स-ऑफिस पर आमिर खान से होगी टक्कर
Raksha Bandhan : इस दिन रिलीज हो रहा है 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर, आमिर खान से भिड़ेंगे अक्षय कुमार

नई दिल्ली: हाल में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है. जिसके बाद अब अभिनेता अपनी अगली फिल्मों की रिलीज के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. अक्षय की आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसके ट्रेलर (trailer launched) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रिलीज डेट का खुलासा किया है. 

इस दिन लॉन्च होगा ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 'रक्षा बंधन' का पोस्टर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- 'बहनें जान हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बहन और भाई प्यार के एक अटूट बंधन से बंधे हैं!, दुनिया को उनके प्यार की एक झलक दिखाने का यह हमारा प्रयास है!  Raksha Bandhan का ट्रेलर 21st June 2022 को रिलीज हो रहा है.'

11 अगस्त फिल्म हो रही है रिलीज

डायरेक्टर आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ बेहतरीन फैमिली ओरिएंटेड फिल्म बनाई है. मेकर्स को पूरा भरोसा है कि यह फिल्म धमाल मचाएगी और फैमिलीज को सिनेमाघरों तक खींच लाएगी, इसलिए फिल्म को 11 अगस्त यानी 'रक्षा बंधन' के त्योहार पर ही रिलीज किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं ओपनिंग वीक में 5 होलीडे भी पड़ रहे हैं, जिससे फिल्म को काफी फायदा होगा. बता दें फिल्म की रिलीजिंग डेट का खुलासा भी अक्षय ने सोशल मीडिया पर ही किया था.

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे आमिर खान-अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, और इसी दिन आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 'लाल सिंह चड्ढा' को पहले अप्रैल में रिलीज किया जाना था, लेकिन 'केजीएफ: चैप्टर 2' से क्लैश होने के चलते मेकर्स ने डेट आगे बड़ा दी थी.

फिल्म की रिलीज डेट बदलने के बाद भी आमिर खान क्लैश से नहीं बच पाए हैं. अब बॉक्स ऑफिस पर उनकी और अक्षय की टक्कर देखने को मिलने वाली है. देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती हैं.

ये भी पढ़े- TMKOC: दयाबेन का किरदार नहीं निभाएंगी राखी विजान, बोलीं- 'ये अफवाह है, मुझे..'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़