Richa Chadha Baby Girl: अली फजल-ऋचा चड्ढा के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया नन्ही परी को जन्म

Richa Chadha, Ali Fazal Baby Girl: अली फजल और ऋचा चड्ढा पेरेंट्स बन चुके हैं. कपल के घर एक प्यारी सी बच्ची ने जन्म लिया है. ऐसे अब ऋचा और अली के परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है, वहीं उन्हें शुभकामनाएं भी मिल रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 18, 2024, 03:41 PM IST
    • ऋचा-अली बने पेरेंट्स
    • घर आई प्यारी गुड़िया
Richa Chadha Baby Girl: अली फजल-ऋचा चड्ढा के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया नन्ही परी को जन्म

Richa Chadha, Ali Fazal Baby Girl: अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर किलकारियां गूंज गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे, एक प्यारी सी बेटी हो जन्म दिया है. ऋचा ने 2 दिन पहले ही अपनी नन्ही परी को जन्म दे दिया था, लेकिन कपल ने गुरुवार को यह खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर की है. कपल 16 जुलाई 2024 को पहली बार माता-पिता बने हैं. ऐसे में अब पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है.

ऋचा-अली ने सुनाई खुशखबरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक अली और ऋचा ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. कपल ने कहा, 'हमें यह ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 16 जुलाई, 2024 को हमारे घर एक हेल्दी बच्ची ने जन्म लिया है. हमारा परिवार बेहद खुश है. हम अपने शुभचिंतकों का उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.'

फोटोशूट हुआ था वायरल

गौरतलब है कि ऋचा ने डिलीवरी से एक दिन पहले ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया था. इसके साथ उन्होंने काफी इमोशनल कैप्शन लिखा था. एक्ट्रेस ने लिखा, 'प्यार दुनिया में सिवाय रोशनी की किरण के क्या ला सकता है. इस अविश्वसनीय सफर में मेरा साथी बनने के लिए अली फजल का शुक्रिया.' एक्ट्रेस के इस फोटोशूट पर उनके चाहने वालों सहित मशहूर हस्तियों ने भी खूब प्यार लुटाया था. वहीं, नन्ही बिटिया की खबर सामने आने के बाद भी कपल को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं.

2022 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि ऋचा-चड्ढा की पहली मुलाकात 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई. कई सालों तक डेटिंग के बाद 2022 में कपल शादी के बंधन में बंध गए. इनकी शादी से जुड़ी हर डिटेल खूब सुर्खियों में रही.

ये भी पढ़ें- भारती सिंह को लगा तगड़ा झटका, यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल हुआ हैक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़