आलिया भट्ट ने किया हॉलीवुड का रुख, गैल गैडॉट के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

आलिया भट्ट ने अपनी अदाकारी का जादू दुनियाभर के दर्शकों पर खूब चलाया है. ऐसे में उनके पास फिल्मों के ऑफर्स हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि आलिया जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2022, 11:56 AM IST
  • आलिया भट्ट जल्द गैल गैडोट के साथ दिखेंगी
  • आलिया नेटफ्लिक्स की फिल्म में नजर आएंगी
आलिया भट्ट ने किया हॉलीवुड का रुख, गैल गैडॉट के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' को लेकर खूब सराहना बटोर रही हैं. हालांकि, कुछ लोगों ने फिल्म की आलोचनाएं भी की हैं. लेकिन इन सबके बीच अब आलिया को एक बड़ा ऑफर मिला है, जिसके जरिए उन्होंने हॉलीवुड डेब्यू की भी पूरी तरह से तैयारी कर ली है.

गैल गैडोट के साथ दिखेंगी आलिया भट्ट

दरअसल, आलिया जल्द ही मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ नजर आने वाली हैं. इन्हें नेटफ्लिक्स की अगली स्पाई थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के लिए साइन किया गया है. इसी के साथ आलिया डिजिटल डेब्यू भी करने जा रही हैं. इस फिल्म में एक्टर जैमी डोरनन को भी लीड रोल में देखा जाएगा. अब इस खबर के सामने आने के बाद आलिया के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

आलिया को लेकर हुआ ऐलान

अब आलिया को लेकर नेटफ्लिक्स ने भी सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दिन की शुरुआत इस ऐलान के साथ की जा रही है कि आलिया भट्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' का हिस्सा बन रही हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

हालांकि, इस फिल्म को लेकर अन्य जानकारी सामने नहीं आ पाई है. दूसरी ओर आलिया को हॉलीवुड स्टार्स के साथ पर्दे पर देखना काफी रोमांचक होने वाला है.

गैट गैडोट ने शुरू की शूटिंग

गौरतलब है कि गैट गैडोट ने 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग शुरू कर दी है. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने फिल्म के सेट से अपना लुक भी शेयर किया था. वहीं, आलिया भी अब जल्द ही इस पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि टॉप हार्पर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' को ग्रेग रुका (Greg Rucka) और Allison Schroeder ने मिलकर लिखा है. इस फिल्म की कहानी रिशेल स्टोन (Gal Gadot) की है, जो इंटेलीजेंस ओपरेटिव हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. काफी समय से वह अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके अलावा उन्हें 'डार्लिंग्स', 'आरआरआर', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'जी ले जरा' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- बेहद छोटी ड्रेस पहन बोल्ड हुईं मोनालिसा, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़