Alia Bhatt के इस कजिन को फूटी आंख नहीं सुहाते थे रणबीर कपूर, दीपिका-कैटरीना को दूर रहने की दी थी एडवाइज

Emraan Hashmi: बॉलीवुड में रिश्ते बदलते देर नहीं लगती. कब कौन किस का रिश्तेदार बन जाए कुछ पता नहीं. अब यहीं देख लो जिन रणबीर कपूर को इमरान हाशमी पसंद नहीं करते थे, आज उनके जीजा हो गए हैं. कम लोग ही जानते हैं कि आलिया भट्ट के कजिन इमरान हाशमी कभी रणबीर को अच्छा नहीं कहते थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2023, 10:59 AM IST
  • इमरान हाशमी को रणबीर नहीं थे पसंद
  • आज जीजा-साले का निभा रहे रिश्ता
Alia Bhatt के इस कजिन को फूटी आंख नहीं सुहाते थे रणबीर कपूर, दीपिका-कैटरीना को दूर रहने की दी थी एडवाइज

नई दिल्ली: Emraan Hashmi: काफी समय पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बॉलीवुड में कैसानोवा कहा जाता था. लेकिन अब वक्त बदल गया है, एक्टर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग अफेयर के बाद पिछले साल शादी की और आज वो एक बेटी राहा के डैडी कूल बन चुके हैं. रणबीर कपूर के प्यार में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों ही एक्ट्रेस प्यार में पागल थीं. वहीं आलिया के कजिन को रणबीर ये व्यवाहर कभी पसंद नहीं आया. उन्होंने दोनों एक्ट्रेसेस को एक्टर से दूर रहने की एडवाइज भी दी थी.

दीपिका-कैटरीना को दी थी ये सलाह 

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर रिलेशनशिप में थे, लेकिन हर कोई जानता था कि दोनों के ही साथ एक्टर का ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएगा. इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों से कहा भी था कि उन्हें रणबीर कपूर को छोड़ देना चाहिए. उनसे दूरी यबनाकर रखनी चाहिए.

रणबीर के लिए इमरान कही थी ये बात

इमरान करण जौहर के चैट शो पर गए थे. शो में जब उनसे पूछा गया कि वह रणबीर और कैटरीना को कौन सी एक सलाह देना चाहेंगे. इस सवाल पर इमरान ने रणबीर के लिए कहा था- लड़कियों से खेलना बंद करें,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

मीडिया आपसे इससे ज्यादा की उम्मीद रखती है. वहीं उन्होंने कैटरीना को सलाह देते हुए कहा था- वो रणबीर को छोड़ दें. यही नहीं उन्होंने दीपिका पादुकोण को भी रणबीर कपूर को छोड़ देने की सलाह दी थी.

'जग्गा जासूस' में दिखे थे आखिरी बार

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'जग्गा जासूस' में साथ नजर आए थे. ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. वहीं दीपिका पादुकोण के साथ आज भी रणबीर कपूर की अच्छी दोस्ती है. दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी फिल्मों में साथ काम किया है. 2021 में रणबीर ने आलिया से शादी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Satish Kaushik Birth Anniversary: जब सलमान खान से इस बात पर नाराज हो गए थे सतीश कौशिक,वजह जान हर जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़