Birthday Special: 'बागवान' को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल मानते हैं अमन वर्मा, फिल्म में अमिताभ बच्चन के बने थे बेटे

Birthday Special: अमन वर्मा (Aman Verma ) किसा परिचय के मौहताज नहीं हैं. वह फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक का जाना माना नाम है. एक्टर की चंद गलतियों ने उन्हें अर्श से फर्श पर ला दिया था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 11, 2022, 09:02 AM IST
  • 'बागवान' को गलती मानते थे अमन
  • कामयाबी को हैंडल नहीं कर पाए एक्टर
Birthday Special: 'बागवान' को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल मानते हैं अमन वर्मा, फिल्म में अमिताभ बच्चन के बने थे बेटे

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अमन वर्मा (Aman Verma ) का बहुत खास कनेक्शन है. दोनों एक ही दिन यानी 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन (Birthday) मनाते हैं. वहीं फिल्म 'बागबान' में भी अमन ने बिग बी के बड़े बेटे का किरदार भी निभाया था. इस फिल्म को लोग उनकी शानदार फिल्मों की लिस्ट गिनते हैं. क्योंकि फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. लेकिन एक्टर का मानना है कि यह फिल्म करके उन्होंने बहुत बड़ी भूल कर दी थी, जिसे कभी सुधारा नहीं जा सकता है.

क्या बोले थे अमन

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अमन वर्मा से सवाल किया गया कि आपकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती क्या है? तो सवाल के जवाब में अमन ने कहा कि 'बागबान' (Bagwan) फिल्म में काम करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थी. फिल्म में अमन ने एक 19 साल की बेटी के पिता का किरदार निभाया था.

अमन का कहना है कि जब वो फिल्म आई वो उस समय मेरी उम्र 30 साल से भी कम थी. उस उम्र में उनको एक बेटी के पिता का किरदार निभाना काफी महंगा पड़ गया था. उस रोल के बाद उन्हें एक ही तरह के किरदार ऑफर होने लगे थे.

रवि चोपड़ा के कारण साइन की थी फिल्म

अमन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि रवि चोपड़ा से मेरे अच्छे संबंध हैं. जब उन्होंने ये किरदार ऑफर किया तो उन्होंने ये रोल स्वीकार करना पड़ा, लेकिन फिल्म करना उन्हें भारी पड़ गया.

अमन वर्मा ने पॉपुलर शो  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में अनुपम कपाड़िया का किरदार 4 सालों तक नजर आए थे. उन्हें टीवी किरदार और फिल्म में निभाए गए किरदारों के लिए कई पुरुस्कार भी मिले हैं.

1993 में टीवी पर किया था डेब्यू

अमन वर्मा ने  साल 1993 में टीवी धारावाहिक 'पचपन खंभे लाल दीवारें' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 1994 में उन्हें नब्बे के दशक के हिट धारावाहिक 'शांति' में काम करने का मौका मिला. अमन 'महाभारत कथा' में कर्ण के पुत्र 'वृषकेतु' के किरदार में भी नजर आ चुके हैं.  अमन साल 1999 में अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘संघर्ष’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- गुल पनाग ने दो बड़ी एक्ट्रेस को लेकर की भविष्‍यवाणी, बोलीं- जल्‍द रखेंगी राजनीति में कदम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़