46 की उम्र में अमीषा पटेल की बेबाकी ने किया हैरान, कैमरे के सामने दिखाया बोल्ड अंदाज

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक्स की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 07:58 PM IST
  • अमीषा पटेल का दिखा बोल्ड अंदाज
  • अमीषा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
46 की उम्र में अमीषा पटेल की बेबाकी ने किया हैरान, कैमरे के सामने दिखाया बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: एक वक्त था जब लोग अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के चेहरे की मासूमियत और सादगी पर फिदा थे. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित रहा करते थे. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. हालांकि, इस बार वह अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बना रही हैं.

Ameesha Patel ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

अमीषा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके प्रोजेक्ट्स और लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक के फैंस के लिए दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं अमीषा पटेल

इस फोटो में एक्ट्रेस को ब्लैक और गोल्डन कलर की ब्रालेट पहने हुए देखा जा रहा है. यहां वह सनबाथ लेते हुए पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और कानों में गोल्डन बालियां पहनी हैं. अमीषा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

'गदर 2' में दिखेंगी अमीषा पटेल

गौरतलब है कि अमीषा कुछ समय से वह 'गदर 2' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से सनी देओल के साथ लीड रोल निभाती हुई नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु के प्रेग्नेंसी फोटोशूट ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने हुईं इतनी बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़