Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा रिस्पॉन्ड, बिग बी बोले-उठो राजू!

Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव का हार्ट ठीक है और पल्स भी सही से काम कर रही हैं, लेकिन दिमाग में अभी भी किसी तरह की हरकत नहीं है. ऐसे में डॉक्टर्स ने फैमिली से कहा कि अगर वो अपने किसी प्रियजन की आवाज को सुनेंगे तो हो सकता है...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 11:38 AM IST
  • बिग बी राजू श्रीवास्तव को अपनी आवाज में कहते हैं
  • 'उठो राजू! बस बहुत हुआ अभी बहुत काम करना है'
Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा रिस्पॉन्ड, बिग बी बोले-उठो राजू!

नई दिल्ली: राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की हालत को लेकर उनके फैंस बेहद दुखी हैं. एक हंसते-खिलखिलाते परिवार पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. बता दें कि कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ने के बाद से अब तक होश नहीं आया है. ऐसे में फैंस लगातार उनकी लंबी उम्र की दुआएं मांग रहे हैं. डॉक्टर्स के अनुसार एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव की तबीयत में थोड़ा सुधार देखने को मिला है.

ब्रेन नहीं कर रहा रिस्पांड

राजू श्रीवास्तव का हार्ट ठीक है और पल्स भी सही से काम कर रही है, लेकिन दिमाग अभी भी किसी तरह की हरकत कर रहा है. ऐसे में डॉक्टर्स ने फैमिली से कहा कि अगर वो अपने किसी प्रियजन की आवाज को सुनेंगे तो हो सकता है कि वो जल्दी रिस्पांस करने लगे. ऐसे में उनके परिवार ने बिग बी से मदद मांगी.

बिग बी को मानते हैं आदर्श

बता दें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं. राजू बिग बी को अपना आदर्श मानते हैं ऐसे में उनकी फैमिली ने बिग बी से मदद मांगी. उन्होंने अमिताभ बच्चन से रिक्वेस्ट की कि क्या वो अपने सारे भेजे गए संदेशों को ऑडियो में रिकॉर्ड कर भेज सकते हैं? फिर क्या अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज में राजू श्रीवास्तव को मोटिवेट किया.

अमिताभ की आवाज में

बिग बी राजू श्रीवास्तव को अपनी आवाज में कहते हैं कि 'उठो राजू! बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है'. इससे उनकी हालत में कितना सुधार होगा ये तो आने वाले समय में डॉक्टर्स की रिपोर्ट ही बता पाएगी. वहीं उनकी फैमिली उनके ठीक होने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. जब कॉमेडियन की चिंताजनक हालत की खबरें चारों ओर फैलने लगीं तो परिवार ने अफवाहों पर ध्यान न देने के लिए लोगों से कहा था. साथ ही परिवार ने गुरुद्वारे में उनके स्वास्थ्य के लिए अरदास की.

ये भी पढ़ें: Raju Shrivastav Health Update: कॉमेडियन के परिवार ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, पोस्ट में कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़