Amitabh Bachchan ने शेयर किया अपना सिग्नेचर रन स्टाइल की वीडियो, बोले- 'अभी भी काम के लिए...'

Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2024, 11:05 AM IST
  • बिग बी ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • रणवीर सिंह हुए अमिताभ बच्चन के फैन
Amitabh Bachchan ने शेयर किया अपना सिग्नेचर रन स्टाइल की वीडियो, बोले- 'अभी भी काम के लिए...'

नई दिल्ली:Amitabh Bachchan: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. 70 और 80 के दशक के अमिताभ बच्चन की पर्सनैलिटी, चाल-ढाल, एक्शन और डायलॉग्स को आज भी लोग याद करते हैं. इन सबके बीच बिग बी ने अपने सिग्नेचर रन को अपनी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर कर फैंस की यादें ताजा कर दी हैं.

अमिताभ ने वीडियो की शेयर

बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनकी पुरानी फिल्मों की एक क्लिप देखी जा सकती हैं, जिसमें वे अपने सिग्नेचर रन स्टेर कर करते नजर आ रहे है. इसी वीडियो में अमिताभ 82 साल की उम्र में इसी सिग्नेचर रन स्टेप को उतनी ही एनर्जी के साथ करते दिख रहे हैं. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "अभी भी काम के लिए दौड़ रहा हूं."

रणवीर सिंह हुए फैन, किया कमेंट

अमिताभ बच्चन का ये वीडियो हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो ने रणवीर सिंह समेत कई लोगों को कमेंट करने पर मजबूर कर दिया है. एक्टर ने बिग बी की वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "द सिग्नेचर रनिंग स्टाइल!!! खास बात यह है कि बच्चन ने इस वीडियो में 'डॉन' का बैकग्राउंड म्यूजिक लगाया है. वहीं फरहान अख्तर की 'डॉन 3' में रणवीर सिंह नए डॉन बनने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी को पिछली बार 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आए थे. एक्टर की परफॉर्मेंस फैंस को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म ने घरेलू बाजार में 32 दिनों में 630 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. वहीं बिग बी कई बड़े प्रोजेक्ट में दिखने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़