डॉटर्स-डे पर अमिताभ ने बेटी श्वेता के लिए लिखा पोस्ट, पढ़कर भावुक हुए फैंस

अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2021, 01:11 PM IST
  • फोटो में अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं
  • अमिताभ ने बेटियों के लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा है
डॉटर्स-डे पर अमिताभ ने बेटी श्वेता के लिए लिखा पोस्ट, पढ़कर भावुक हुए फैंस

नई दिल्ली:  बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हिंदी फिल्म में सदी के महानायक के तौर पर जाने जाते हैं. इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स-डे () पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अमिताभ ने बेटियों के लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा है. उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी फोटो शेयर कर हैप्पी डॉटर्स ने लिखा है. इसके साथ ही एक्टर ने लिखा कि बेटियां सबसे अच्छी होती हैं. 

अमिताभ ने पोस्ट में लिखा बेटियों के नाम संदेश

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस फोटो में अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि बेटियां न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति सबके सब नदारद होते. अमिताभ के इस पोस्ट पर उनकी बेटी श्वेता ने भी कमेंट किया है. श्वेता ने लिखा है कि लव यू पापा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इस पोस्ट पर फैंस भी पिता और बेटी के इस प्यारे रिश्ते पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक दूसरे पोस्ट में अमिताभ ने फोटो  शेयर कर लिखा है कि हर दिन अपनी बेटी के लिए समर्पित ...हैप्पी डॉटर्स डे...लेकिन हर दिन बेटी के नाम.

लाखों यूजर्स ने पोस्ट को किया पसंद 

इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. इमोजी के जरिए यूजर्स इस पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. अब तक इस पोस्ट को तीन लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, श्वेता बच्चन समेत कई सेलिब्रिटी ने इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट किया है. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अमिताभ
बता दें कि सोशल मीडिया पर अमिताभ काफी एक्टिव रहते हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर एक्टर के फैंस की संख्या बढ़ती ही जा रही है.

इस समय इंस्टाग्राम पर अमिताभ के 28.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस को एक्टर के फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार होता है. 

ये भी पढ़ें- Disha Patni के बोल्ड अवतार ने पानी में लगा दी आग! टू पीस में शेयर की फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़