ब्रालेट पहन घूमने निकलीं अनन्या पांडे, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

अनन्या पांडे इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी नई तस्वीरें शेयर कर देती हैं. अब फिर से शनाया ने अपनी कुछ फोटोज फैंस को दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2022, 01:49 PM IST
  • अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • अनन्या ने इस बार कहीं घूमती हुईं नजर आ रही हैं
ब्रालेट पहन घूमने निकलीं अनन्या पांडे, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज सिर्फ अपने दम पर दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने काफी कम उम्र में इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. जहां एक ओर अनन्या के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस को लगातार कई ऑफर्स भी मिलने लगे हैं. 

घूमने निकली हैं अनन्या पांडे

अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में फैंस को उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में अनन्या को कहीं घूमते देखा जा रहा है. इनमें किसी पहाड़ी इलाके में दिख रही हैं. वह इतनी ऊंचाई पर हैं उनके पीछे पूरा शहर नजर आ रहा है.

काफी बोल्ड दिख रही हैं अनन्या

अनन्या को व्हाइट कलर की ब्रालेट और जॉगर पहने देखा जा रहा है. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. फोटोज में अनन्या काफी खुश दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हर दिन पृथ्वी दिवस' है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये लुक काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'खो गए हम कहां' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट टॉप में बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़