अनन्या पांडे ने विजय देवरकोंडा संग कराया रोमांटिक फोटोशूट, बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

Ananya Panday Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने कमाल के फैशन सेंस और स्टनिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. आइए देखते हैं उनका स्टनिंग अंदाज. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 10:50 PM IST
  • अनन्या पांडे डीप नेकलाइन ड्रेस में दिखी स्टनिंग
  • अनन्या पांडे का बोल्ड लुक हुआ वायरल
अनन्या पांडे ने विजय देवरकोंडा संग कराया रोमांटिक फोटोशूट, बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Ananya Panday Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अनन्या इन दिनों जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान उनके एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहे हैं. एक बार फिर अनन्या पांडे ने अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर का पारा बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. आइए देखते हैं अनन्या पांडे का स्टनिंग अंदाज. 

अनन्या पांडे ने शेयर किया सिजलिंग लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अनन्या पांडे का बोल्ड और स्टनिंग अवतार अक्सर वायरल रहता हैं. एक बार फिर अनन्या पांडे अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. सोशल मीडिया पर अनन्या के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि अनन्या पांडे इससे पहले भी इंटरनेट पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर तहलका मचा चुकी हैं. 

डीप नेकलाइन ब्लाउज में दिया पोज 
अनन्या पांडे के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो अनन्या पांडे ब्लैक कलर के डीप नेकलाइन वाले इस आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. इस ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने स्मोकी आई मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल कैरी किया हुआ है. लाइट शेड लिपस्टिक और पिंक ब्लश में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इस फिल्मों में दिखेंगी अनन्या
अनन्या पांडे बी टाउन की पॉपुलर स्टार किड्स में एक हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी. वहीं इन दिनों उनका करियर इन दिनों काफी अच्छा चल रहा है. दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही विजय देवरकोंडा  साथ फिल्म लाइगर में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खो गए हम कहां' फिल्म में नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या पांडे को कई बड़ी फिल्मों के लिए ऑफर आ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः IFFM Awards 2022: रणवीर सिंह और शेफाली शाह के नाम बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस अवार्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़