अनन्या पांडे ने 23 की उम्र में पार की सारी हदें, कैमरे के सामने खोल दिए जैकेट के बटन

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लाइट ग्रे कलर की ब्रालेट और मैचिंग पैंट पहने नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि बोल्डनेस की सारी हदें पार करने के लिए एक्ट्रेस ने जैकेट के बटन खोल दिए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2022, 06:08 PM IST
  • अनन्या पांडे ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
  • फोटोज देख उनके फैंस के उड़े होश
अनन्या पांडे ने 23 की उम्र में पार की सारी हदें, कैमरे के सामने खोल दिए जैकेट के बटन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने 23 साल की उम्र में इंडस्ट्री में तहलका मचा कर रख दिया है. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में अपने लिए फिल्मी जगत में अलग और खास पहचान बना ली है. ऐसे में उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. 

अनन्या ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक 

अनन्या अपने अभिनय से पहले ही करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. इसके अलावा अब वह लगातार अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. अनन्या ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लाइट ग्रे कलर की ब्रालेट और मैचिंग पैंट पहने नजर आ रही हैं.

अनन्या ने खोले जैकेट के बटन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ananyapanday)

खास बात ये है कि बोल्डनेस की सारी हदें पार करने के लिए अनन्या ने जैकेट के बटन खोल दिए हैं. वाकई इन तस्वीरों में वह काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. उनका एटीट्यूड और कातिलाना अदाएं किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं. अनन्या के इस लुक को देखने के बाद फैंस उनपर मर मिटने के लिए तैयार हैं. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को पूरा 

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अनन्या ने लाइट मेकअप किया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड लिपस्टिक भी लगाई है. स्मोकी आई अनन्या पर काफी जच रही है. हेयरस्टाइल की बात करें तो अभिनेत्री ने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. अनन्या ने एक साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जहां हर एक फोटो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. 

बोल्डनेस ने उड़ाए लोगों के होश 

अब अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस के अलावा तमाम यूजर्स तस्वीरों पर कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. अनन्या के चाहने वाले यहां उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोगों के लिए उनकी इन अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अनन्या ने अपने नए अवतार से फिर लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- 20 साल की अवनीत कौर ने फिर उड़ाए होश, हाई थाई स्लिट स्कर्ट में दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़