इतनी छोटी सी ड्रेस पहन अनन्या पांडे ने बिखेरे जलवे, लुक पर टिकी रह गईं नजरें

अनन्या पांडे की अदाएं इन दिनों सभी को उनकी ओर आकर्षित कर रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है. अब फिर से अनन्या ने अपना स्टाइलिश लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2022, 06:52 PM IST
  • अनन्या पांडे ने फिर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है
  • अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
इतनी छोटी सी ड्रेस पहन अनन्या पांडे ने बिखेरे जलवे, लुक पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपने लुक्स से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस आज उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं. अनन्या उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्होंने काफी समय में सिर्फ अपने अलग स्टाइल के दम पर ही एक खास पहचान हासिल कर ली है. ऐसे में अक्सर वह अपनी फिल्मों और लुक्स के कारण फैंस के बीच चर्चा की विषय बनी रहती हैं.

अनन्या का दिखा नया लुक

अनन्या अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका नया रूप देखने को मिलता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अब एक बार फिर से अनन्या ने अपने चाहने वालों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इस तस्वीरों में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं अनन्या

अनन्या को यहां ब्लैक कलर के लॉन्ग स्लीवलेस टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड हॉट लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं और बालों का बन बनाया हुआ है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस की ये फोटोज काफी पसंद की जा रही हैं.

इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं अनन्या

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'गहराइयां' ओटीटी पर रिलीज हुई है. इसे दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है. फिलहाल अनन्या काफी समय से साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अगली फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद उन्हें सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'खो गए हम कहां' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- 54 की उम्र में दिखा माधुरी दीक्षित का सिजलिंग अंदाज, ट्यूब ड्रेस पहन ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़