Shreyas Talpade Health: 10 मिनट के लिए श्रेयस की बंद हो गई थी धड़कन, Bobby Deol ने किया बड़ा खुलासा

Shreyas Talpade Health: एक्टर श्रेयस तलपड़े को बीते दिन हार्ट अटैक आने के बाद से ही उनकी काफी चर्चा हो रही है. इसी एक्टर के दोस्त बॉबी देओल ने उनकी हालत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 11:05 PM IST
    • श्रेयस तलपड़े की हालत पर बॉबी देओल का बड़ा बयान
    • इस फिल्म में एक साथ नजर आ चुके हैं श्रेयस और बॉबी
Shreyas Talpade Health: 10 मिनट के लिए श्रेयस की बंद हो गई थी धड़कन, Bobby Deol ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Shreyas Talpade Health: 'कौन प्रवीण तांबे और इकबाल' जैसी फिल्म से फैंस का दिल जीतने वाले कलाकार श्रेयस तलपड़े को कल देर रात दिल का दौड़ा पड़ा. अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग के दौरान श्रेयस को हार्ट अटैक आया और वह बेहोश होकर सेट पर गिर पड़े, जल्दबाजी में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. इस बीच श्रेयस तलपड़े के अजीज दोस्त और 'एनिमल' (Animal) फिल्म एक्टर बॉबी देओल ने उनकी उस वक्त की हालत का खुलासा किया है.

श्रेयस तलपड़े की हालत पर बॉबी देओल ने कही ये बात

मीडिया से बातचीत में बॉबी देओल ने कहा, 'मैंने उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए उनकी पत्नी से बात की, वह काफी परेशान थीं. उन्होंने मुझे बताया कि श्रेयस की दिल की धड़कन करीब 10 मिनट के लिए रुक गई थी, जिससे वह काफी घबरा गईं थीं. जल्द ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया और वहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. मैंने प्रार्थना की कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.' इस तरह बॉबी ने श्रेयस को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ताजा अपडेट के मुताबिक श्रेयस तलपड़े को कुछ ही दिनों और अस्पताल में ही रखा जाएगा.

पत्नी दीप्ति ने बताई थी कैसी है श्रेयस की हाल

इसी बीच एक्टर की पत्नी दीप्ति तलपड़े ने फैंस को धन्यावाद कहने के अलावा बताया कि किस तरह से तुरंत मिला इलाज उनके पति के लिए कारगर साबित हुआ. साथ ही ये भी बताया कि फैंस की दुआएं काम आईं. इतना कहने के अलावा उन्होंने सभी फैंस से एक गुजारिश भी की है और कहा कि उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें. ये गंभीर हादसा तब हुआ जब श्रेयस तलपड़े शूटिंग से घर पहुंचे ही थे. शूटिंग के बाद श्रेयस तलपड़े की तबीयत बिगड़ी और उन्हें घर पर बेचैनी महसूस हुई. हालत इतनी खराब हुई कि वो बेहोश हो गए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में मुनव्वर पर बिफरे सलमान खान, कहा- 'मुनव्वर आपको बोरिंग...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़