Bobby Deol on Animal: इतने खूंखार अंदाज में नजर आएंगे बॉबी देओल, खोला किरदार का राज!

Bobby Deol on Animal: डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' जल्दी ही अपनी रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें बॉबी देओल के कुछ सेकंड के दिखे लुक की काफी चर्चा हो रही थी. अब एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में इस पर बड़ा खुलासा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2023, 01:45 PM IST
    • अपने ही लुक को देख सेहम गए बॉबी देओल.
    • फैंस ने कहा नरभक्षी का किरदार निभाएंगे फिल्म में.
Bobby Deol on Animal: इतने खूंखार अंदाज में नजर आएंगे बॉबी देओल, खोला किरदार का राज!

नई दिल्ली: Bobby Deol on Animal: बॉबी देओल अपने नए लुक को लेकर काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं. हाल ही में आए 'एनिमल' के टीजर ने उनके लुक को वायरल कर दिया था. फैंस उनके लुक को लेकर कई सारी बातें बना रहे थे. अब एक्टर ने खुद मीडिया से बातचीत में अपने किरदार के बारे में कई बातें शेयर की हैं. 

नरभक्षी के किरदार में आएंगे नजर? 

एनिमल के टीजर में रणबीर के लुक इतनी चर्चा नहीं ही रही जितनी बॉबी के खतरनाक लुक के चर्चा हर तरफ हो रही है. उन्होंने महज कुछ सेकंड के स्क्रेनटाइम में भी अपने किरदार को  यादगार बना दिया. फैंस ये जानने के लिए एक्ससिटेड ही कि फिल्म में उनका रोल कैसा होने वाला है. कई लोग तो ऐसा भी कह रहे थे कि बॉबी फिल्म में नरभक्षी का रोल निभाएंगे. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अब फिल्म में उनके नरभक्षी किरदार को लेकर चर्चा और तेजी से बढ़ गई है. 

क्या बोले एनिमल एक्टर?

बॉबी ने इंटरव्यू में बताया कि मैं हमेशा अलग अलग किरदार को स्क्रीन पर प्ले करना चाहता हूं. एक्टर ने टीजर में अपने सीन को लेकर कहा, ''जब मैंने वो शॉट किया, तो मैंने अपने शॉट को मॉनिटर पर भी नहीं देखा था. हम उस सीन को खत्म करने की जल्दी में थे.  मैंने वो शॉट पहली बार तब देखा, जब टीजर रिलीज हुआ. मुझे बिलकुल उम्मीद नहीं थी कि लोगों की तरफ से ऐसा रिस्पांस आएगा,  मेरा रिएक्शन था- क्या? ये मैं हूं!' बॉबी देओल ने सीन के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "लोग जानना चाहते हैं कि उस सीन में मैं क्या कर रहा हूं. मैं आपको ये तो नहीं बता सकता पर इतना जरुर है कि मैं कुछ तो खा रहा हूं.  

कब रिलीज हो रही है एनिमल?

हाल ही में फिल्म का एक गाना 'हुआ मैं' भी रिलीज किया गया था जिसमें रश्मिका और रणबीर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी. गाने को लेकर फैंस में अलग अलग राय बटीं हुई है. फिल्म के रिलीज की बात करें तो एनिमल फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर भी होंगे. अनिल कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Trailer Out: 'आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा', सलमान खान-कैटरीना कैफ का एक्शन अवतार उड़ा देगा आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़