Republic Day Weekend: इस हफ्ते मनोरंजन से भरपूर होगा हफ्ता, ये फिल्में और सीरीज ओटीटी पर दे रही हैं दस्तक

Republic Day Weekend: इस हफ्ते गणतंत्र दिवस के खास अवसर पर कई बेहतरीन फिल्में और सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे रही हैं. ऐसे में आप इन बेहतरीन फिल्मों के साथ अपना वीकेंड मनोरंजन और मस्ती के साथ बिता सकते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 23, 2024, 09:53 AM IST
  • ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार कई फिल्में
  • रणबीर से लेकर विक्की कौशल मचाएंगे धमाल
Republic Day Weekend: इस हफ्ते मनोरंजन से भरपूर होगा हफ्ता, ये फिल्में और सीरीज ओटीटी पर दे रही हैं दस्तक

नई दिल्ली:Republic Day Weekend: गणतंत्र दिवस नजदीक है. ऐसे में अगर आप घर पर रहकर एंजॉय करना चाहते हैं, तो तैयार हो जाइए. इस हफ्ते ओटीटी पर कई सारी फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं. लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है चलिए आपको बताते हैं.

'सैम बहादुर'

विक्की कौशल, सनाया मल्होत्रा और फातिमा सना शेख की फिल्म 'सैम बहादुर' गणतंत्र दिवस वाले दिन यानी 26 जनवरी को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. फिल्म को जी5 पर रिलीज किया जाएगा.

'एनिमल' 

रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल भी ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार है. ओटीटी पर इसका एक्टेंडेड वर्जन रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

'नेरु'

मलयालम फिल्म नेरु 23 जनवरी को यानी आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में भी स्ट्रीम कर दी गई है. इस फिल्म में मोहनलाल की दमदार एक्टिंग दिखने वाली है.

'कर्मा कॉलिंग'

रवीना टंडन अपनी अगली वेब सीरीज'कर्मा कॉलिंग' के साथ धमला मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं. ये सीरीज गणतंत्र दिवस के मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी.

ये भी पढ़ें- हर साल श्री राम के दर्शन करेंगे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होकर खुद को बताया भाग्यशाली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़