ब्लैक ड्रेस में अंजलि अरोड़ा ने दिए किलर पोज, फैंस हुए मदहोश

Anjali Arora Viral Post: अंजलि अरोड़ा ने इस बार नए साल का तोहफा फैंस को दिया है. ऐसे में फैंस भी अंजलि अरोड़ा से इंप्रेस होकर उसपर कविताएं लिखवने से नहीं थके औऱ कई प्यारी शायरियां भी कह डालीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 03:43 PM IST
  • अंजलि अरोड़ा ने मनाया नया साल
  • फैंस के लिए दिया खास तोहफा
ब्लैक ड्रेस में अंजलि अरोड़ा ने दिए किलर पोज, फैंस हुए मदहोश

नई दिल्ली: काचा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा न्यू ईयर पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर गई थीं. ऐसे में बर्फीली वादियों के बीच अंजलि की वीडियोज जमकर वायरल हुईं. जहां उन्होंने ना केवल ग्लैमर से तबाही मचाई बल्कि अपनी हॉटनेस के भी दर्शन दिए. ब्लैक ड्रेस में तो अंजलि ने महफिल ही लूट ली.

शायरी कह दी

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अंजलि अरोड़ा ने रात के अंधेरे में मानों चांदनी ही कर दी. टोन्ड फिगर और कातिलाना अदाएं देख फैंस की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई. ऐसे में अंजलि अरोड़ा के पोस्ट पर फैंस शायरी करने से खुद को रोक नहीं पाए. ऐसा लग रहा था मानो मुशायरा यहीं चल रहा है.

जबरदस्त कमेंट्स

अंजलि अरोड़ा के लिए एक यूजर ने लिखा खूबसूरत हसीना. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा आज फिर वो काले रंग का सूट पहनकर आई है, ऐसा लग रहा है मानो काली रात में चांद निकल आया हो. वहीं अंजलि के इस परफेक्ट फिगर का राज भी लोग कमेंट सेक्शन मे पूछते रहे.

2023 का स्वागत

अपने फोटोज के साथ अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा 2022 की ये रात सुहानी, 2023 के लिए मैं बिलकुल तैयार, आप सभी को नए साल की मुबारकबाद. अंजलि अरोड़ा ने इन तस्वीरों के साथ अपने फैंस को नए साल का जबरदस्त तोहफा तो दे ही दिया है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़