'माटी से बंधी डोर' में मराठी मुलगा रणविजय के किरदार में दिखेंगे अंकिता गुप्ता, एक्टर ने की ये खास तैयारी

Maati Se Bandhi Dor: स्टार प्लस पर जल्द ही नया शो 'माटी से बंधी डोर' दस्तक देने वाला है. शो में पॉपुलर एक्टर अंकिता गुप्ता का मराठी अवतार दिखने वाला है. इस किरदार के लिए उन्होंने कुछ खास तैयारियां की हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 26, 2024, 02:05 PM IST
  • 'माटी से बंधी डोर' जल्द होगा शुरू
  • अंकित गुप्ता लीड रोल में आएंगे नजर
'माटी से बंधी डोर' में मराठी मुलगा रणविजय के किरदार में दिखेंगे अंकिता गुप्ता, एक्टर ने की ये खास तैयारी

नई दिल्ली:Maati Se Bandhi Dor: स्टार प्लस ने नए वेंचर में कदम रखा है, जिसमें ऋतुजा बागवे और अंकित गुप्ता लीड रोल में हैं. ऋतुजा माटी से बंधी डोर में वैजयंती (वैजू) का किरदार निभा रही हैं, जबकि अंकित गुप्ता रणविजय की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर महाराष्ट्र के कोल्हापुर की बैकड्रॉप में सेट कहानी है. यह वैजू की कहानी है, जो खेतों में काम करके अपने परिवार का साथ देती है. लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही है. वैजू परिवार से जुड़ी, मेहनती और सपनों की बुनियाद पर खड़ी है. उसका लक्ष्य है अपनी जीवनशैली को सुधारकर गांव की उन्नति में योगदान देना.

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर वैजयंती की इमोशन से भरी उलझन वाली कहानी है, जो दिखाती है की कैसे अपने परिवार की मदद करने के लिए वो अपनी जिंदगी में संघर्ष करती है. रणविजय से मिलने के बाद उसकी जिंदगी में होने वाले बदलाव को भी देखने मिलने वाला है. शो में रिश्तों की गहराई और संस्कृति के विशेष पहलुओं को भी दिखाया जाएगा.

अंकित गुप्ता स्टार प्लस के शो "माटी से बंधी डोर" में रणविजय नाम के एक मराठी मुलगा का किरदार निभाएंगे. इस शो के साथ अंकित पहली बार महाराष्ट्रीयन के रूप में किरदार निभा रहे हैं. हालाँकि, वह उत्तर भारत से हैं और मराठी अच्छी तरह से नहीं बोल पाते, लेकिन वह अपने किरदार को सही ढंग से निभाने के लिए भाषा सीखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अंकित एक्टिंग के प्रति अपने समर्पण के लिए जाने जाते हैं और दर्शक इस शो में उनकी प्रतिभा को देखेंगे.

स्टार प्लस के शो "माटी से बंधी डोर" में रणविजय का किरदार निभा रहे अंकित गुप्ता कहते हैं, "शो में मैं रणविजय नाम के मराठी लड़के का किरदार निभा रहा हूं. यह मेरा पहला महाराष्ट्रीयन किरदार है. रणविजय के किरदार को पूरी तरह से निभाने के लिए मैं मराठी सीख रहा हूँ. चुनौती सिर्फ़ भाषा सीखने की नहीं है, बल्कि सही उच्चारण और लहज़े में महारत हासिल करने की भी है.चूंकि पूरी कास्ट मराठी भाषा से परिचित थी, इसलिए मेरे लिए शब्दों को समझना आसान हो गया. यह एक मजेदार अनुभव है और हर दिन मैं मराठी में नए शब्द सीख रहा हूं." 'माटी से बंधी डोर' 27 मई को स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार तक, शाम 7.30 बजे प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- Dilip Joshi Birthday: सलमान खान के नौकर का किरदार निभाकर फिल्मी करियर किया था शुरू, आज टीवी के बादशाह हैं दिलीप जोशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़