Vicky Jain संग रिश्ते को ट्रोल किए जाने पर Ankita Lokhande का पारा हुआ हाई, ट्रोर्ल्स को लगाई फटकार

Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 में नजर  आए विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को शो खत्म होने के बाद भी लगातार ट्रोल किया जा रहा है. दोनों के रिश्ते पर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 11, 2024, 01:02 PM IST
  • ट्रोलर्स पर भड़की अंकिता लोखंडे
  • एक्ट्रेस बोलीं- हमें जीने दो...
Vicky Jain संग रिश्ते को ट्रोल किए जाने पर Ankita Lokhande का पारा हुआ हाई, ट्रोर्ल्स को लगाई फटकार

नई दिल्ली:Ankita Lokhande: सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 करीब दो सप्ताह खत्म हो चुका है. शो से बाहर आने के बाद भी अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन को ट्रोल किया जा रहा है. घर में इन दोनों के बीच हुए झगड़े को लेकर अंकिता ट्रोर्ल्स के निशाने पर है. अब इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच काफी झगड़े देखने को मिले थे. इसकी वजह से इन दोनों के रिश्ते को लेकर खूब बातें अब तक हो रही हैं. अब जब ये कपल शो से बाहर आ गया तो इनके बीच बेशुमार प्यार फिर देखने को मिल रहा है, जो शायद कुछ यूजर्स को हजम नहीं हो पा रा है.

अंकिता हुईं नाराज

ऐसे में अब अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कहा है- जब मैं बिग बॉस 17 से बाहर आई तो बहुत प्रेशर फील कर रही थी. हमारे रिश्ते को लेकर मीडिया के पास बहुत सारे सवाल थे. विक्की संग झगड़ों का मुझ पर काफी बुरा असर हो रहा था. हम शो के दौरान कुछ-कुछ ऐसा बोल गए, जो शायद हम दोनों को नहीं कहना चाहिए था.

क्या बोली अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस ने कहा कि- अभी सब ठीक है. पति-पत्नी के रिश्ते में लड़ाई-झगड़े चलते रहते हैं. इसका मतलब ये नहीं की उनके रिलेशनशिप पर सवाल खड़े कर दिए जाएं. कुछ लोग ऐसा ही कर रहे हैं, उनसे कहूंगी प्लीज हमें जीने दो, जैसे हम जीना चाहते हैं. मैं और विक्की एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब ब्लैक साड़ी में टीना को देख दीवाने हो गए थे अनिल अंबानी, रिश्ते को शादी तक पहुंचाने के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़