Anupama Upcoming Twist: किंजल के सामने अपनी नस काटेगा पारितोष? अब क्या करेगी 'अनुपमा'?

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 07:55 PM IST
  • पारितोष करेगा सुसाइड?
  • शो में आएगा नया तूफान!
Anupama Upcoming Twist: किंजल के सामने अपनी नस काटेगा पारितोष? अब क्या करेगी 'अनुपमा'?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. शो में इन दिनों पारितोष के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर का खुलासा होने के बाद किंजल अनुपमा के घर रहने के लिए आ गई हैं. वहीं, अपनी मां के खिलाफ तोषू की नफरत बढ़ते जा रही है. 

तोषू से तलाक लेगी किंजल

अनुपमा में अब तक आपने देखा कि लीला अपनी परपोती और किंजल को लेने के लिए कपाड़िया हाउस चली जाती है. लीला किंजल से कहेगी कि वह वापस घर चले. वह अकेले अपनी बेटी की परवरिश नहीं कर सकती है. अनुपमा लीला से कहती है कि वह किंजल पर दबाव न डालें, उन्हें खुद तय करने दें. 

अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफान 

अनुपमा किंजल से कहती है कि उसे भी ऐसी ही परिस्थिति का सामना करना पड़ा था. हालांकि, उन्होंने अपनी आधी उम्र बिता दी थी.  वह आगे कहती हैं कि किंजल स्मार्ट और अभी जवान है. ऐसे में वह इस परिस्थिति को बेहतरीन ढंग से हैंडल कर सकती हैं. अनुपमा किंजल का हौसला बढ़ाती है.

कपाड़िया हाउस जाएगा पारितोष

शो के अपकमिंग एपिसोड में पारितोष कपाड़िया हाउस पहुंचेगा और किंजल के सामने अपनी नस काटने की कोशिश करता है. वह हाथ में चाकू लेकर कहता है कि किंजल अगर तुमने मुझे माफ नहीं किया तो मैं अपनी जान दे दूंगा. इसी बीच अनुपमा उससे कहती है, "हां तो दे ना." इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अनुपमा की जिंदगी में तूफान आने वाला है.  

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: सुहासिनी बताएंगी अभिमन्यु को अक्षरा का सच, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़