YRKKH Upcoming Twist: सुहासिनी बताएंगी अभिमन्यु को अक्षरा का सच, शो में आएगा ये ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी काफी शानदार ट्रैक पर चल रही है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु को अपनी गलती का एहसास होता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 07:46 PM IST
  • अभिमन्यु को सुहाासिनी बताएंगी सच
  • अभिमन्यु को होगा गलती का एहसास
YRKKH Upcoming Twist: सुहासिनी बताएंगी अभिमन्यु को अक्षरा का सच, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 24 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इसी वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अक्षरा और अभिमन्यु के बीच चीजें काफी खराब हो जाएगी. इस वजह से दोनों तलाक लेंगे. आने वाले शो में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.  

मंजरी से मिलने जाएगी अक्षरा
अक्षरा को पता चलता है कि अभिमन्यु की मां मंजरी हॉस्पिटल में कोमा में है.  अक्षरा को पता चलता है कि मंजरी को म्यूजिक थेरेपी की जरूरत है.  यह जानते ही अक्षरा हैरान रह जाती है और भागकर मंजरी के पास जाती है. उसके बाद अक्षरा मंजरी को गाना सुनाने की कोशिश करती है. तभी वहां अभिमन्यु आ जाता है और वह अक्षरा को देखकर उसे जाने के लिए कहता है. 

अभिमन्यु को मिमी बताएंगी सच 
अभिमन्यु के मन में अक्षरा के लिए नफरत काफी बढ़ जाती है. ऐसे में वह अक्षरा को कहता है कि तुमने भागने के अलावा क्या किया है. अभिमन्यु की यह बात सुन मिमी यानी सुहासिनी खुद को रोक नहीं पाती हैं जिसके बाद वह अभिमन्यु को सच बताती है. वह बताती है कि वह कायरव की वजह से नहीं तुम्हारी वजह से मॉरिशस गई थी. इसके अलावा वह डॉक्टर कुणाल का भी सच बताती है. 

अभिमन्यु को होगा गलती का एहसास 
सुहासिनी अभिमन्यु को सच बताने के बाद बिरला हाउस से अक्षरा को लेकर जाने लगती हैं. तभी अभिमन्यु उन्हें रोक लेता है. ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु को अपनी गलती का एहसास होता है. 

इसे भी पढ़ेंः कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने पर हेमा मालिनी ने कसा तंज, दिया ये जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़