Anupamaa 1 July Spoiler: डिंपल-टीटू की शादी में ये किसे लेकर पहुंचा वनराज? अनुपमा संग रोमांटिक होगा अनुज

Anupamaa 1 July Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा को समझाने की कोशिश करेगा कि वो अपनी फीलिंग्स के बारे में सोच ही नहीं रही. वहीं, वनराज कोशिश करेगा उसकी साजिश किसी भी वजह से फेल न हो जाए.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 1, 2024, 06:28 PM IST
    • आध्या को भड़काएगा वनराज
    • अनुपमा को मनाएगा अनुज
Anupamaa 1 July Spoiler: डिंपल-टीटू की शादी में ये किसे लेकर पहुंचा वनराज? अनुपमा संग रोमांटिक होगा अनुज

Anupamaa 1 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' में इस समय जहां एक टीटू और डिम्पी की धमाल मचा हुआ है. वहीं, अनुपमा और अनुज का फिर जुड़ता दिख रहा है. ऐसे में कहानी काफी दिलचस्प हो गई है. सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तमिल और डिंपल की शादी में ड्रामा शुरू हो जाएगा. वनराज शाह शादी के इस माहौल में पूरा जोर लगाएगा कि उसने इस शादी को तोड़ने के लिए जो साजिश रची है वो ठीक ढंग से काम करे.

अनुज होगा अनुपमा संग रोमांटिक

1 जुलाई 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा, वनराज को फोन पर किसी से बात करते हुए सुनेगी. वह समझ जाएगी कि वो किसी को तो शादी में बुलाना चाह रहा है, लेकिन वो किसे और क्यों बुला रहा है इसका पता तो उसे ही लगाना पड़ेगा. फंक्शन में अनुपमा और अनुज का रोमांटिक सीक्वेंस दिखाया जाएगा. यहां अनुज उसे समझाने की कोशिश करेगा कि वो हर किसी के बारे में सोच रही है, लेकिन उसे इस बात का एहसास ही नहीं है कि वो खुद किसे चाहती है.

कन्यादान में भी हंगामा करेगा वनराज

इसके बाद डिंपल का कन्यादान करने की बारी आएगी. अनुपमा और अनुज कन्यादान के लिए आगे बढेंगे, लेकिन वनराज भड़क जाएगा. वह कहेगा कि इतने सालों से जब वो डिंपल का ध्यान रख रहा है, तब तो कोई नहीं आया पूछने, लेकिन आज जब कन्यादान करना है तो चले आए हैं. वनराज की इस छोटी सोच को देखकर अनुज और अनुपमा अपने कदम पीछे खींच लेंगे और उसी को डिंपल का कन्यादान करने देंगे, हालांकि, डिंपल यह देखकर बहुत खुश होगी कि उसके ससुर उसका कन्यादान करने आए हैं.

आध्या को भड़काएगा वनराज

शादी के फंक्शन में वनराज मौका पाकर आध्या को भड़काने की कोशिश करेगा. वह कहेगा कि जिस औरत को कभी वो अपने सामने भी नहीं देखना चाहती थी, वो अब उसके घर में घुसने जा रहा है. वनराज आगे कहेगा कि अनुपमा की वजह से ही श्रुति और अनुज का घर नहीं बस पाया. हालांकि, शादी के रस्में बिना किसी हंगामे के आगे बढ़ेंगी.

शादी में आया नया ट्वीस्ट

तपिश और डिंपल के फेरे होंगे, लेकिन आखिरी फेरा होने से पहले ही बीच में खलल पड़ जाएगी. आखिरी फेरे होने ही जा रहा होगा कि तभी एक बूढ़ी औरत दरवाजे पर आकर तपिश का नाम पुकारेगी. सभी की नजरें उस महिला पर जाएगी, लेकिन सभी को हैरानी तब होगी जब इस अनजान बूढ़ी महिला के ठीक पीछे वनराज शाह खड़ा दिखेगा, जो शुरुआत से ही इस शादी को तुड़वाने में जुटा है.

ये भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के पोस्ट ने किया भावुक, बोलीं- 'डरे हुए हो, लेकिन...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़