Anupamaa 20 July Spoiler: पाखी को फटकारेगी किंजल, आश्रम के लोगों पर लगेगा चोरी का आरोप

Anupamaa 20 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज के घर में बा बहुत दुखी होंगी. वहीं, किंजल को भी बहुत मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान कुछ ऐसा होगा कि वह पाखी को जोरदार फटकार लगाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 20, 2024, 07:56 PM IST
    • पाखी को डांटेगी किंजल
    • अकेले में बैठ रोएंगी बा
Anupamaa 20 July Spoiler: पाखी को फटकारेगी किंजल, आश्रम के लोगों पर लगेगा चोरी का आरोप

Anupamaa 20 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. शनिवार के एपिसोड की शुरुआत उस सीन से होगी जब शाह निवास में बा अकेले बैठकर रो रही होंगी. वह ये सोचकर दुखी होंगी कि उनका पति, अनुपमा के आश्रम में बहुत खुशी-खुशी रह रहा होगा और वो आज चाहकर भी उनके पास नहीं जा पा रहीं, क्योंकि वो अपने बेटे के मोह में फंसी है.

बा और किंजल होंगे परेशान

उधर शाह निवास में बा के अलावा किंजल भी बहुत परेशान रहने लगी है. वहीं, डिंपल के भी तेवर अब बदले हुए नजर आ रहे हैं. उसने घर के सारे कामों की जिम्मेदारियां नौकरों के भरोसे छोड़ दी है और अब ऐश की जिंदगी बिता रही है. किंजल ने कई बार उसे समझाने की कोशिश भी की, लेकिन डिंपल उसकी बात समझने के लिए तैयार ही नहीं है. वहीं, तपिश भी अब किंजल की ही तरफ रहता है.

बुजुर्गों को फटकारेगा अकाउंटेट

दूसरी ओर आश्रम का अकाउंटेट आकर सभी बुजुर्गों और अनुपमा को फटकार लगाएगा. वह उन पर चोरी और फिजुलखर्ची जैसे गंभीर आरोप लगाने लगेगा. वह कहेगा कि सभी जानते हैं कि आश्रम की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है इसके बावजूद यहां के लोगों को जश्न मनाने की पड़ी रहती है. वह सभी को खूब बुरा-भला सुनाकर वहां से चला जाएगा. हालांकि, उसके जाने के बाद अनुपमा एक बार फिर से सभी को हिम्मत देने की कोशिश करेगी.

पाखी को फटकारेगी किंजल

पाखी फिर से आश्रम के लड़के के साथ बदसलूकी करेगी. वहीं, किंजल बच्चों को आश्रम के पास खेलने के लिए लेकर आई होगी. इस दौरान सागर गार्डनिंग का काम कर रहा होगा, तभी उसके गमला गिरेगा और वहां से गुजर रही पाखी के कपड़े खराब हो जाएंगे. ऐसे में पाखी, सागर को थप्पड़ मारने के लिए आएगी, लेकिन किंजल उसे रोककर फटकार लगा देगी.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने थूक वाली रोटी की शबरी के बेर से कर दी तुलना, कंगना रनौत बोलीं- 'बॉलीवुड से एक और...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़