Anupamaa 30th Sep: किंजल पर घिनौने आरोप लगाएगा तोषू, अनुपमा कराएगी तलाक?

Anupamaa 30th September Episode: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा मंदिर में एक बार फिर एक दूसरे के नजर आएंगे. वहीं, डिंपल आश्रम में एक नया हंगामा खड़ा देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2024, 11:07 PM IST
    • अनुपमा सुनेगा तोषू-डिंपी का झगड़ा
    • अपने बेटे अंश पर भड़केगी डिंपल
Anupamaa 30th Sep: किंजल पर घिनौने आरोप लगाएगा तोषू, अनुपमा कराएगी तलाक?

Anupamaa 30th September Episode: 'अनुपमा' की कहानी में सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा इंटरव्यू से लौटते हुए भगवान के दर्शन करने मंदिर जाएंगे. यहां मंदिर के पंडित जी दोनों की जोड़ी की खूब तारीफें करेंगे और फिर उन्हें माला देंगे. अनुज बहुत प्यार से अनुपमा को माला पहनाएगा. अनुपमा भी शर्माते हुए अनुज के गले में माला डालेगी. जयमाला की रस्म होने के बाद अनुज एक बार फिर से अनुपमा को छेड़ने लगेगा. इस दौरान वह किसी तरह अनुपमा को शादी की चर्चा पर लाने की कोशिश करेगा.

30 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि आश्रम में डिंपल बिना वजह अपने बेटे अंश को डांटेगी. ऐसे में वो भी अपनी मां को पलटकर जवाब दे देगा. ऐसे में डिंपल उस पर और भड़कते हुए कहेगी कि उसे कौन ये सब सिखा रहा है. बातों-बातों में वो अनुपमा और आध्या पर आरोप लगाने लगेगी. इसके बाद वो अंश कमरे में बंद करने लेकर जा रही होगी तो आध्या बीच में आ जाएगी. तभी आध्या बीच में आएगी. वहीं, अंश अपनी मां को गले लगाएगा और कहेगा कि वो उससे बहुत प्यार करता है.

अब डिंपल, आध्या की हरकत पर उससे खिसिया जाएगा और बदला लेने का इंतजार करेगी. दूसरी तरफ डिंपल आश्रम के सामने अपने एक दोस्त की गाड़ी से उतरेगी. इस दौरान तोषू उसे देख लेगा और उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाने लगेगा. हालांकि, किंजल उसे बिल्कुल तवज्जों नहीं देगी और कहेगी कि जो इंसान अपनी मेहनत से एक रुपया भी न कमा पाया हो वो किस चीज की वैन्यू नहीं समझेगा. अनुपमा और किंजल की बेटी दोनों की बातें सुन लेगी.

ये भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तानी फैन को गिफ्ट की ये चीज, स्टेज पर सबके सामने कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़