Anupamaa Spoiler: अनुपमा फिर करेगी अपनी कुकिंग से इम्प्रेस, वनराज लेगा बड़ा फैसला

Anupamaa 3rd April Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशदीप का रेस्टोरेंट बंद हो गया है. ऐसे में अनुज को अनुपमा की काफी चिंता होने लगेगी. वहीं, वनराज अपने पोते अंश के लिए एक फैसले लेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 3, 2024, 02:08 PM IST
    • अनुपमा का खाना फिर करेगा इम्प्रेस
    • वनराज करेगा पुलिस स्टेशन का रुख
Anupamaa Spoiler: अनुपमा फिर करेगी अपनी कुकिंग से इम्प्रेस, वनराज लेगा बड़ा फैसला

Anupamaa 3rd April Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया के सामने स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट बंद होने की बात सामने आएगी. अनुज के दिमाग में इस रेस्ट्रो से जुड़ी यादें घूमने लगेंगी, वह अनुपमा के बनाए खाने के बारे में सोचकर परेशान हो जाएगा. अनुज को पता चलेगा कि इस रेस्टोरेंट के बंद होने के लिए वहीं, श्रुति को भी अनुपमा की चिंता होगी. वह कहेगी कि उसकी रोजी-रोटी का जरिया ही यह रेस्टोरेंट था.

समर के शेयर अंश को देगा वनराज 

दूसरी ओर तोषू को समर के शेयर पर लिए गए अनुपमा के फैसले के बारे में पता चलेगा. वहीं, वनराज भी फैसला लेगा कि समर के शेयर्स डिंपल को नहीं, बल्कि उसके बेटे वंश को दिए जाएंगे. वनराज को इस बात का डर सता रहा है कि डिंपल आगे चलकर कुछ वक्त बात टीटू से शादी कर लेगी और उन लोगों से अलग हो सकती है. ऐसे में उसे समर के बेटे अंश के भविष्य की चिंता सता रही है.

हंसमुख होगा जख्मी

उधर, हंसमुख गुंडों के कारण जख्मी हालत में घर पहुंचेगा. इस दौरान बीजी और बा के बीच बहस होने लगेगी. यशदीप दोनों के बीच आकर मामला शांत करवाने की कोशिश करेगा और दोनों से अपील करेगा वह एक दूसरे से दूरियां बनाए रखें. इसके बाद वनराज उन गुंडों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेगा. हालांकि, तोषू को इस बात का डर है कि कहीं वह भी पुलिस के चंगुल में न फंस जाए. ऐसे में वह वनराज को पुलिस के पास जाने से रोकने की कोशिश करेगा.

यशदीप को ऑफर देगा अनुज

इस एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि वनराज, पाखी और आरुष को साथ देख लेगा. वह आरुष को पाखी से दूर रहने की धमकी देगा, साथ ही वह तोषू को भी समझाने लगेगा. वहीं, बीजी और बा की बहस के दौरान यशदीप को पता चलेगा कि अनुज ने रेस्टोरेंट को लेकर मीटिंग की है. दूसरी ओर अनुज रेस्टोरेंट खरीदने की बात कहेगा. वह कहेगा कि यशदीप चाहे तो वो उसकी कंपनी में इनवेस्टर बन सकता है. यशदीप उसके इस ऑफर के बारे में सोचने के लिए थोड़ा वक्त मांगेगा.

अनुपमा का खाना फिर करेगा इम्प्रेस

आगे हम देखेंगे कि अनुपमा ने कुकिंग शो में शाही टुकड़ा बनाकर जजेज को इम्प्रेस कर दिया है. हालांकि, यहां न तो जजेज को अनुपमा की भाषा समझ आएगी और न ही अनुपमा को उनका कहा हुआ कुछ समझ आएगा, लेकिन अनुपमा बात संभालते हुए कहेगी कि टेस्ट हर भाषा से बढ़कर होता है, जिसकी कोई भाषा नहीं है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड हस्तियों पर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का फूटा गुस्सा, बोले- 'यहां पैसे देकर देशभक्त...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़