Anupamaa spoiler: अनुपमा से दिल की बात कहेगी छोटी अनु, माया का बताएगी सच

Anupamaa spoiler: टीवी के पॉपुलर शो'अनुपमा'इन दिनों टीआरपी में लिस्ट नंबर वन पर है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा छोटी से अकेले में बात करने के बारे में सोचते हैं. इन सबके बीच छोटी उन्हें बताती है कि वह सबको छोड़कर क्यों जा रही है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 15, 2023, 04:03 PM IST
  • छोटी अनु अनुपमा से हो जाएगी दूर
  • माया के राज से उठाएगी पर्दा
Anupamaa spoiler: अनुपमा से दिल की बात कहेगी छोटी अनु, माया का बताएगी सच

नई दिल्ली: Anupamaa spoiler: स्टार प्लस के नंबर वन शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. शो की पूरी कहानी छोटी अनु के इर्द-गिर्द घूम रही है. जहां एक तरफ माया ने छोटी को भड़का रही हैं,  तो वहीं छोटी के जाने से अनुज और अनुपमा के बीच भी दरार आनी शुरू हो गई हैं. बीते एपिसोड में आपने देखा कि माया छोटी अनु को लेकर अनुज और अनुपमा मिलाती है. अनुज और अनुपमा उसे मनाते हैं कि वह वहां रुक जाए, वहीं माया अनुपमा को खूब ताने मारती है.

छोटी अनु ने खोला राज

'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि छोटी अनु अनुपमा के गले लगकर रोने लग जाती है. वह बताती है कि उसे अनुज व अनुपमा के साथ रहना बहुत अच्छा लगता है. इसके साथ ही छोटी बोल पड़ती है कि मैं माया के साथ जाऊंगी, क्योंकि उन्होंने मुझे बताया कि वो अकेली हैं और आपके पास तो सब लोग हैं. छोटी की बात सुनकर अनुपमा शॉक्ड हो जाती है.

माया लताड़ेगा परिवार

शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि माया अनुज और अनुपमा के बीच आने की कोशिश करती है और छोटी को उनसे छीनने की कोशिश करती है, लेकिन पूरा परिवार उसका रास्ता रोक देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupamaa(@anu.pamaa.2023)

माया कहती है कि वह अनुज-अनुपमा से बात करना चाहती है, आप लोग उसे रोक क्यों रहे हैं. इस पर बा भी ताना मारती हैं कि ये अनुज-अनुपमा का घर है तो तू हमें रोकने वाली कौन है.

हमेशा के लिए चली जाएगी छोटी अनु

छोटी अनु अनुपमा को बताती है कि अगर वह यहां रही तो माया हमारे और अनुज के बीच झगड़ा कराती रहेगी. छोटी को ले जाने के लिए दोनों को परेशान भी करेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupamaa (@anu.pamaa.2023)

छोटी अनु अनुपमा से जिद करती है कि वह उसे माया के साथ जाने दे और यह बात अनुज को भी बता दे. आप देखेंगे की पूरे परिवार क सामने माया उसे सबसे दूर ले जाती है.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Birthday: बेटी राहा के साथ पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी आलिया भट्ट, Ranbir Kapoor ये है खास प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़