Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की जीत से उदास होगी श्रुति, यशदीप और अनुज देंगे बधाई

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपना पहला राउंड पास कर लेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2024, 02:36 PM IST
  • पहला टेस्ट पास करेगी अनुपमा
  • अनुपमा की जीत से श्रुति होगी उदास
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की जीत से उदास होगी श्रुति, यशदीप और अनुज देंगे बधाई

नई दिल्ली Anupamaa Upcoming Twist:अनुपमा शो में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो की शुरुआत में अनुपमा उंदियो को बनाने का फैसला करेगी. जब अनुपमा कुकिंग कर रही होगी तो शो के एक जज आकर उसके पास पूछेगा कि वो क्या बना रही है. अनुपमा हड़बड़ा जाएगी फिर बताएगी कि वह गुजराज की पॉपुलर डिश उंदियो बना रही है. जज बोलेंगे कि आप इसमें नया क्य कर रही है. अनुपमा बोलेगी कि मैं इस डिश को हेल्दी बना रही है. कम तेल और सब्जियों का इस्तेमाल कर रही है. जज थोड़े निराश नजर आएंगे. 

बापूजी को होगी अनुपमा की फिक्र 
बापूजी को घर पर अनुपमा की फिक्र होगी. शो में उसे बहुत ही कम समय मिला है. ऐसे में वह एक हाथ से कुकिंग कैसे करेगी. बच्चे बोलेंग कि अनुपमा दादी रॉकस्टार है वह कर लेंगी. इसी बीच वनराज की एंट्री होगी. वह अंश को किचन सेट से खेलता देख नाराज होगा. वह बोलेगा कि यह खेल लड़को का खेल नहीं है. इस पर बापूजी बोलेंगे कि किसने बोला कि यह खेल लड़कों का खेल नहीं है. उसे कुकिंग पसंद है तो उसे खेलना चाहिए. 

अनुपमा का पहला राउंड होगा क्लीयर 
अनुपमा किसी तरह अपनी डिश तैयार कर लेगी. अनुपमा की डिश देख जजेस इंप्रेस हो जाएंगे. अनुपमा काफी खुश हो जाएगी. अनुपमा रेस्त्रां जाकर बताएगी कि उसका पहला राउंड क्लीयर हो गया है. रेस्त्रों में अनुज और श्रुति भी होंगे. अनुज अनुपमा की जीत से खुश हो जाएगा वहीं श्रुति का चेहरा लटक जाएगा. 

अनुपमा की जीत से श्रुति होगी मायुस 
खुशी में अनुपमा यशदीप को हग कर लेगी. अनुज ये देखकर मायुस हो जाएगा. अनुपमा स्टाफ के लोगों को अपनी शेफ की कैप दिखा रही होगी तभी उसका ध्यान अनुज और श्रुति पर जाएगा. वह बोलेगी कि सॉरी उसने ध्यान नहीं दिया कि यहां आप लोग काम कर रहे हैं. अनुज अनुपमा को बधाई देगा. वहीं श्रुति हैरान होगी कि उसे इस शो में इतना कैसे पता था. अनुपमा की जीत से श्रुति उदास हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Maidaan Review: अजय देवगन ने फतेह किया 'मैदान', इंडियन फुटबॉल टीम के कोच की ये कहानी कर देगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़