Anupamaa Upcoming Twist: मां पर लांछन लगाएगा तोषू, आध्या और अनुज की क्लास लगाएगी अनुपमा

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में कई ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू अपनी मां पर लांछन लगाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 01:22 PM IST
  • तोषू लगाएगा मां पर लांछन
  • टूटेगा अनुपमा के सब्र का बांध
Anupamaa Upcoming Twist: मां पर लांछन लगाएगा तोषू, आध्या और अनुज की क्लास लगाएगी अनुपमा

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों भयंकर तमाशा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा बेटी आध्या को सुनाती है. इतना ही नहीं अनुज और श्रुति पर भी अनुपमा गुस्सा करेगी. वहीं यशदीप को पता चलेगा कि अनुपमा को कभी भी अपने बच्चों से सम्मान नहीं मिला है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

आध्या फिर करेगी बदतमीजी
अनुपमा आध्या को लफंगे से बचाकर रेस्त्रां में लेकर आती है, सभी लोग दोनों को देख परेशान हो जाते हैं. अनुपमा बेटी को प्यार करती है वह उसे छोटी कहकर पुकारती है. लेकिन आध्या मां को धक्का देकर बदतमीजी करने लगती है. वह अनुपमा पर खुशियां छीनने का आरोप लगाती है. आध्या अनुपमा ही नहीं बल्कि विक्रम और यशदीप से भी बदतमीजी करने लगती है. 

अनुपमा के सब्र का बांध टूट जाता है जिसके बाद वह उसे डांट लगाती है. वह आध्या को बताती है कि वह अमेरिका उसके पिता के लिए नहीं आई है बल्कि अपने लिए आई है. अनुपमा की बात सुन आध्या चुप हो जाएगी. तभी अनुज और श्रुति वहां आएगी. अनुपमा दोनों को बोलेगी कि अपनी बेटी को यहां से ले जाओं और इसे समझाओं की मैं आप दोनों के बीच नहीं आईं हूं. 

अनुपमा को संभालेगा यशदीप 
सालों बाद बेटी के इस बर्ताव से अनुपमा काफी दुखी हो जाती है. वह अपनी बेटी और एक्स पित को वहां से भगा देती है लेकिन उसे काफी तकलीफ होती है. अनुपमा को परेशान देख यशदीप  बोलेगा कि सुना है डांसर्स अपनी तकलीफ को कम करने के लिए डांस करते हैं. अनुपमा बोलती है कि पांच साल पहले ही डांस छोड़ दिया था. अब सोच रही हूं फिर से डांस शुरू कर दूं. 

तोषू लगाएगा लांछन 
यशदीप अनुपमा को छोड़ने के लिए घर आएगा तो नशे की हालत में तोषू सामने आ जाएगा. तोषू यशदीप से सवाल करेगा कि आप अपने ऑफिस के सभी फीमेल एम्पॉलॉय को छोड़ने के लिए उनके घर जाते हैं या फिर मम्मी थोड़ी स्पेशल है. तोषू की ये बात सुन अनुपमा हैरान हो जाती है. वहीं यशदीप शर्म से सिर झुका लेगा.  

इसे भी पढ़ें:  महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़