अर्जुन कपूर ने Malaika Arora की पोस्ट पर किया कमेंट, रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कंफ्यूज हुए फैंस

Arjun Kapoor: बी टाउन के पावर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं. काफी दिनों से दोनों का ब्रेकअप टॉप ऑफ द टाउन बना हुआ है. लेकिन इस बीच मलाइका की पोस्ट पर अर्जुन के कमेंट फैंस को कंफ्यूज कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 27, 2023, 01:22 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया वीडियो
  • अर्जुन कपूर का कमेंट देख चौंके लोग
अर्जुन कपूर ने Malaika Arora की पोस्ट पर किया कमेंट, रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कंफ्यूज हुए फैंस

नई दिल्ली:Arjun Kapoor: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरों से बाजार गरमाया हुआ है. कुछ दिनों से दोनों की तरफ से लगातार ऐसे हिंट मिल रहे हैं कि कहीं न कहीं फैंस ने भी इस ब्रेकअप को कंफर्म मान रहे है. हालांकि अब तक इस कपल की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. इसी बीच अर्जुन कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट

हाल में ही मलाइका अरोड़ा ने इंटरनेशनल डॉग डे के खास मौके पर अपने पेट कैसपर के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इंटरनेशनल डॉग डे. सेलिब्रेटिंग आज कल और हमेशा. मेरा सुपरस्टार कैसपर.'

अर्जुन कपूर ने किया कमेंट

मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने कमेंट ने सबका ध्यान खींचा. एक्टर ने लिखा, 'ये असली स्टार है तुम्हारी जिंदगी का. हैंडसम लड़का.' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट और फायर इमोजी भी शेयर किया.

अर्जुन कपूर के कमेंट को देख लोग कंफ्यूज हो गए हैं.फैंस जानना चाहते हैं कि उनकी पंसदीदा जोड़ी साथ या नहीं.

ऐसे ब्रेकअप की खबरों का शुरू हुआ दौर

अर्जुन कपूर ने बीते दिनों अपने इंस्टा अकाउंट पर सोलो वेकेशन की कुछ पिक्चर्स शेयर की थीं. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका का उनकी फोटोज पर कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला. इसके साथ ही हर जगह अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली मलाइका एपी ढिल्लों के मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में भी अकेले नजर आई थीं. जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरों को हवा मिलने लगी. वहीं मलाइका ने कपूर फैमली को भी सोशल मीडिया पर अनफोलो कर दिया है.

इसे भी पढ़ें: Salman Khan 35 Years: सलमान खान के फिल्मी करियर ने 35 साल पूरे किए, इस खास अंदाज में एक्टर ने मनाया जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़