फिर बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं अर्जुन कपूर, इस फिल्म को माना गेम चेंजर

अर्जुन कपूर को बेशक अब तक के करियर में उतनी सफलता नहीं मिल पाई, जितनी उनसे उम्मीद की जा रही थी. हालांकि, आज वह एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2021, 07:43 AM IST
  • अर्जुन कपूर के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं
  • अर्जुन ने अब अगले प्रोजेक्ट्स पर खुलकर बाती की है
फिर बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं अर्जुन कपूर, इस फिल्म को माना गेम चेंजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. अर्जुन इस बात से बेहद खुश हैं कि फिल्म निर्माता अब उन्हें ज्यादा गंभीरता से ले रहे हैं. उनका कहना है कि उनका आगामी काम मसाला व्यावसायिक और शैली से जुड़े मनोरंजक मनोरंजन का एक बड़ा मिश्रण है.

'संदीप और पिंकी फरार' को श्रेय देते हैं अर्जुन

अर्जुन को अपने स्लेट पर गर्व है और वह अपने करियर की दिशा बदलने के लिए 'संदीप और पिंकी फरार' (SAPF) की सफलता को श्रेय देते हैं. उन्होंने कहा, 'फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' मेरे करियर के लिए एक गेम चेंजर रही है. इसने मुझे एक अलग तरीके से प्रस्तुत किया, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था और मैं गहराई से आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया.'

अर्जुन ने आगे कहा, 'इस फिल्म की सफलता ने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं और फिल्म निमार्ता मुझे कास्ट करना चाहते हैं. 'द लेडीकिलर' और 'कुत्ते' इस बात के प्रमुख उदाहरण हैं कि उद्योग आज मुझे कैसे देख रहा है.' अपनी अगली रिलीज के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि वह अपनी लाइन-अप को लेकर उत्साहित हैं. 

अर्जुन ने दी अगली योजनाओं की जानकारी

एक्टर ने कहा,  'चूंकि यह 'एक विलेन रिटर्न्‍स' जैसी मसाला व्यावसायिक फिल्मों और 'कुत्ते' और 'द लेडी किलर' जैसी थ्रिलर मनोरंजक फिल्मों का एक बड़ा मिश्रण है. मेरे पास कुछ और घोषणाएं भी हैं,'

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं अर्जुन

अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्‍स', विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की पहली फिल्म 'कुत्ते' और अजय बहल की 'द लेडी किलर' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा हाल ही में उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'भूत पुलिस' रिलीज हुई है, जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़