अब नए अवतार में पेश होगा 'मनी हाइस्ट', ये बॉलीवुड एक्टर बनेंगे प्रोफेसर!

'मनी हाइस्ट' के लिए दुनियाभर के दर्शकों में एक खास क्रेज देखने को मिलता है. अब इस सीरीज को नए अंदाज में बनाया जा रहा है, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

Last Updated : Nov 15, 2021, 02:14 PM IST
  • 'मनी हाइस्ट' का हिंदी अडैप्टेशन जल्द दर्शकों के सामने होगा
  • सीरीज में अर्जुन रामपाल को एक खास रोल में देखा जाएगा
अब नए अवतार में पेश होगा 'मनी हाइस्ट', ये बॉलीवुड एक्टर बनेंगे प्रोफेसर!

नई दिल्ली: दुनियाभर में 'मनी हाइस्ट' (Money Heist) के करोड़ों चाहने वाले हैं. वहीं, भारत में भी इस सीरीज के फैंस की कमी नहीं है. इस सीरीज के हर सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. फैंस की इसी दीवानगी को देखते हुए अब इसका हिंदी अडैप्टेशन रिलीज करने की योजना बनाई गई है.

'थ्री मंकीज' के नाम से बन रहा है हिन्दी अडैप्टेशन

बता दें कि इस सीरीज को 'थ्री मंकीज' के नाम से पेश किया जाएगा, जिसके निर्देशन की कमान अब्बास-मस्तान की जोड़ी संभाल रही है. इस शो में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को भी देखा जाने वाला है. खास बात तो यह है कि उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने चाहने वालों को दी है.

अर्जुन ने सेट से शेयर की फोटो

अर्जुन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लाइट्स, कैमरा, ऐक्शन. एक बार फिर सेट पर. एक नया सफर शुरू.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

खबरों की माने तो अर्जुन को इस सीरीज में प्रोफेसर के किरदार में देखा जाएगा. हालांकि, फिलहाल उनके रोल को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

इन प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं अर्जुन

अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह कंगना रनौत की 'धाकड़' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उन्हें 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' और 'आंखे 2' में भी देखा जाएगा. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का कार्ड हुआ लीक, यहां लेंगे सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़